Homeमनोरंजनस्मार्ट लड़कों से क्यों नहीं पटतीं लड़कियां... रोमांस किंग शाहरुख खान बताई...

स्मार्ट लड़कों से क्यों नहीं पटतीं लड़कियां… रोमांस किंग शाहरुख खान बताई थी मस्त वजह

शाहरुख खान रोमांस के बादशाह हैं, इसमें कोई शक नहीं। उनकी फिल्मों से कई लोगों ने लड़कियों ही नहीं उनके घरवालों तक को पटाना सीखा है। अब एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक लड़का शाहरुख खान से पूछता है कि वह काफी स्मार्ट है लेकिन उससे लड़कियां नहीं पटती हैं, इसकी क्या वजह हो सकती है। शाहरुख ने इसका मजेदार जवाब दिया है। वहीं खुद को बेचारे, गरीब सी शक्ल वाला बताया है। 

लड़का बोला, मैं आपसे ज्यादा स्मार्ट हूं
बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख जब रोमांटिक सीन देते हैं तो लड़कियों की धड़कनें बढ़ जाती हैं। रियल लाइफ में भी उन्होंने प्यार पाने के लिए काफी पापड़ बेले और कामयाब रहे। कई यूथ्स शाहरुख को लव गुरु मानते हैं। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें लड़के ने शाहरुख से मजेदार सवाल किया है। लड़का शाहरुख से बोलता है, मुझे लगता है कि मैं स्मार्ट हूं। ऐसा भी लगता है कि आपसे ज्यादा स्मार्ट हूं। लेकिन लड़कियां मुझे नहीं देखतीं। सुना है कि आजकल बड़े-बड़े लंगूरों को भी हूर मिलती है लेकिन मुझे नहीं मिलती।

 

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@imsrk__.786)

शाहरुख ने दिया कमाल का लॉजिक
 इस पर शाहरुख जवाब देते हैं, ये बात मैं तुमको बता रहा हूं, मुझे बचपन में ही ,मालूम पड़ गया था, जो बहुत ज्यादा स्मार्ट होते हैं न, लड़कियां उन्हें पूरी तरह नहीं देखतीं क्योंकि शरमा जाती हैं उनसे। अगर मेरे जैसा थोड़ा सा फटेहाल हो तो लड़कियां बहुत प्यार करती हैं। लड़कियों के दिल में एक ममता होती है तो जब भी ऐसा गुरबत जैसा चेहरा तो मन में आता है बेचारा शाहरुख… तुम्हारी यह बहुत बड़ी प्रॉब्लम हो गई कि तुम ज्यादा स्मार्ट निकल गए। 

Most Popular