Homeमनोरंजनस्पिल्ट्सविला कंटेस्टेंट की दर्दनाक आपबीती, भारत आने पर हुईं किडनैप, बिना खाना-पानी...

स्पिल्ट्सविला कंटेस्टेंट की दर्दनाक आपबीती, भारत आने पर हुईं किडनैप, बिना खाना-पानी के कमरे में रखा गया बंद

मॉडल और डांसर Hiba Trabelssi इस वक्त ‘स्पिल्ट्सविला 14’ में नजर आ रही हैं। शो में वह अपने पार्टनर की तलाश में हैं। कंटेस्टेंट आगाज अख्तर के साथ उनकी क्लोज बॉन्डिंग है। यह हिबा का पहला हिंदी टीवी शो भी है। उनके लिए यहां तक पहुंचने का सफर आसान नहीं था। उन्होंने खुलासा किया कि वह मानव तस्करी का शिकार हो चुकी हैं। उन्हें किडनैप कर एक कमरे में कैद में रखा गया जहां ना उन्हें खाना मिलता था और ना पानी मिलता था। किसी तरह वह वहां से भागने में कामयाब रहीं।

वाइल्ड कार्ड बनकर पहुंची
हिबा को ‘स्पिल्ट्सविला‘ का कॉन्सेप्ट काफी पसंद आया था जिसकी वजह से वह यहां अपने पार्टनर की खोज के लिए आई हैं। ईटाइम्स के साथ इंटरव्यू में हिबा ने अपनी इस यात्रा के बारे में बताया। वह कहती हैं, ‘जब मैं टीनएजर थी तब से इस शो की फैन हूं। मैं शो में हिस्सा लेने के लिए प्रेरित हुई। यहां कमाल का अनुभव हुआ जिसे मैंने एंजॉय किया।‘ हिबा वाइल्ड कार्ड कंटेस्टंट के तौर पर पहुंची हैं। 

जब किडनैप हुईं हिबा
हिबा आगे बताती हैं, ‘जब मैं मॉडलिंग में करियर बनाने के लिए भारत पहुंची तो मेरे साथ धोखाधड़ी हुई। वह ऐसा पल था जब मैं टूट गई। मुझे पता भी नहीं चला और मैं मानव तस्करी का शिकार हो गई थी। यह मेरी जिंदगी की सबसे डरावनी घटना थी। जिस शख्स पर मैंने भरोसा किया उसी ने मुझे धोखा दिया और मैं पूरी तरह टूट गई। मेरे साथ अमानवीय व्यवहार किया गया। मेरा अपहरण कर एक कमरे में तीन दिन तक बंद रखा गया जहां मुझे खाना-पानी कुछ नहीं दिया जाता था। मैंने हिम्मत नहीं हारी और इस बुरे दौर से बाहर निकलीं। मैं इससे बहुत डर गई थी लेकिन खुद को मजबूत रखा और आगे बढ़ने का फैसला किया। हालांकि इस घटना ने मानसिक और शारीरिक रूप से मुझ पर बुरा प्रभाव डाला। मैं स्प्लिट्सविला 14 को धन्यवाद देना चाहती हूं कि जहां मेरी जिंदगी के सबसे अच्छे दिन रहे और अब मैं आगे की ओर बढ़ रही हूं।‘

गॉडफादर के बिना काम पाना आसान नहीं 
इंडस्ट्री में अपने सफर के बारे में हिबा बताती हैं, ‘जब मैंने अपनी इस यात्रा की शुरुआत की तो यह काफी मुश्किलों भरा रहा। बिना गॉडफादर या कनेक्शन के काम पाना आसान नहीं है। मैंने अपना बेस्ट दे रही हूं और एक-एक कदम आगे बढ़ा रही हूं। मुझे भरोसा है कि एक दिन मुझे सफलता मिलेगी और इंडस्ट्री में मेरी पहचान होगी।‘ बता दें कि हिबा, कटरीना की बॉडी डबल बन चुकी हैं।
 

Most Popular