सोनू सूद ने लोगों से ठगी करने वालों को दी चेतावनी, बोले- मुझसे मिलो, मेहनत से रोटी कमाना सिखा दूंगा

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद पिछले कुछ महीनों से जरूरतमंदों की हरसंभव मदद कर रहे हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं ताकि अगर कोई उनसे मदद की गुहार लगाता है तो वह उनकी सहायता कर सकें। इस बीच कई ऐसे लोग हैं, सोनू सूद के नाम लोगों से ठगी करने का काम कर रहे हैं। ऐसे में सोनू सूद ने उन लोगों को चेतावनी दी है। 

सोनू सूद ने ट्विटर पर कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘चेतावनी। कृपा करके किसी भी व्यक्ति को कोई भी पैसे न दें। हमारी सारी सेवाएं फ्री हैं। पैसा ठगने वालों से निवेदन हैं कि गरीब लोगों को ठगने से बेहतर है, मुझसे मिलें। मेहनत की रोटी कमाना मैं सिखा दूंगा। बेहतर आमदनी, ईमानदारी की जिंदगी।’ सोनू सूद का यह ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है। उनके फैन्स कॉमेंट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

कंगना रनौत ने कहा- अगर कोई साबित कर दे यह बात तो छोड़ दूंगी ट्विटर

 

VIDEO: इस जगह बना सुशांत सिंह राजपूत का पहला वैक्स स्टैच्यू, इमोशनल हुए फैन्स

इससे पहले सोनू सूद ने फैन्स के लिए एक खास ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा-  ‘इज्जत कमाने निकलना, मशहूर होने नहीं। मशहूर तो बहुत से लोग हैं, जो अब कभी इज्जत नहीं कमा पाएंगे।’ इसके अलावा उन्होंने एक और ट्वीट किया, ‘जितनी ताकत लोग अपने जीवन में दूसरों को गिराने में लगाते हैं, उतनी ताकत अगर उन्हें उठाने में लगा दें तो देश रातों रात बदल जाए।” सोनू सूद के इस ट्वीट की जमकर तारीफ हो रही है।