Homeमनोरंजनसोनू सूद ने फिल्म फतेह में विलेन के लिए मांगी सालह! लोग...

सोनू सूद ने फिल्म फतेह में विलेन के लिए मांगी सालह! लोग बोले- बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स को करो कास्ट

सोनू सूद आम लोगों के लिए केवल एक्टर नहीं बल्कि मसीहा हैं। उन्होंने कई आम लोगों की मदद की है। साथ ही वो आम जनता से जुड़े रहते हैं। ट्विटर के जरिए लोगों तक पहुंचने की कोशिश करते हैं। ऐसे में आम जनता भी उन्हें अपना समझकर सलाह देने से पीछे नहीं हटती है। हाल ही में, सोनू सूद ने ट्विटर पर अपने फैंस से उनकी अगली फिल्म के लिए सुझाव मांगे। उन्होंने फिल्म फतेह में खलनायक की भूमिका निभाने के लिए लोगों से अभिनेता के सुझाव मांगे। सोनू सूद ने ट्वीट किया, मेरी अगली फिल्म ‘फतेह’ के लिए एक खलनायक का सुझाव दें, यह एक बहुत ही शक्तिशाली भूमिका है। 1. तीव्र 2. बुद्धिमान दिखना चाहिए 3. सौम्य 4. अप्रत्याशित। जो इसका सही जवाब देगा उसके लिए एक स्पेशल सरप्राइज।

उनके ट्वीट करते ही फैंस के कमेंट्स की झड़ी लग गई। कई फैंस ने विलेन के रोल के लिए संजय दत्त का नाम सुझाया। जबकि अन्य ने बिग बॉस 16 के प्रतियोगी अंकित गुप्ता के लिए सलाह दी। एक अन्य यूजर ने कमेंट करके कहा कि सर आप अंकित गुप्ता से बात करें और उनका ऑडिशन लें। वह अच्छे इंसान और एक्टर हैं। बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट अंकित गुप्ता के लिए कई यूजर्स की ओर से सोनू सूद के ट्वीट पर कमेंट आए। 

 

गौरतलब हो की अंकित गुप्ता सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 16 में कंटेस्टेंट हैं। उनका अपना एक फैन बेस है जो बिग बॉस के बाद से तैयार हुआ है। लोगों ने उन्हें बिग बॉस में स्क्रीन पर देखकर पसंद किया है। हालांकि लोग उन्हें विलेन के रोल के लिए कास्ट होते देखना चाह रहे हैं।

Bigg Boss: स्टैन ने अर्चना गौतम को दीं गंदी गालियां, आपसी झगड़े में बिग बॉस को भी घसीटा

अंकित गुप्ता के अलावा लोगों ने पुरानी बिग बॉस में रहे कुछ कंटेस्टेंट्स के नाम भी दिए। इनमें असीम रियाज का नाम भी रहा। इनके अलावा मनोज बाजपेयी, केके मेनन, संजय दत्त और ऋतिक के नाम के सुझाव भी आए। वहीं सोनू सूद की फिल्म फतेह की बात करें तो उनकी ये फिल्म एक्शन थ्रिलर होगी जिसकी शूटिंग 2023 में शुरू होगी।

Most Popular