Homeमनोरंजनसैफ अली खान को 'द डर्टी पिक्चर' देखने में था किस बात...

सैफ अली खान को ‘द डर्टी पिक्चर’ देखने में था किस बात का डर? पत्नी करीना कपूर ने खोला था सीक्रेट

करीना कपूर खान से साल 2012 के इंटरव्यू में जब विद्या बालन की फिल्म The Dirty Picture के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने अपने पति सैफ अली खान से जुड़ा एक किस्सा सुनाया। करीना कपूर खान ने बताया कि उनके पति सैफ अली खान ने फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ देखी तक नहीं है। करीना ने बताया कि हर बार जब वह इस फिल्म को देखने के लिए कहती थीं तो सैफ अली खान बात घुमा जाते थे।

सैफ अली खान को लगता था इस बात का डर
उन्होंने कहा कि शायद उनके पति (सैफ अली खान) इस बात से डरे हुए थे कि वह (करीना कपूर खान) भी ऐसा कुछ करने की इच्छा ना जताने लगें। मालूम हो कि साल 2011 में आई विद्या बालन की फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ एक बायोग्राफिकल ड्रामा मूवी थी, जो कि दिवंगत एक्ट्रेस सिल्क स्मिता की जिंदगी पर आधारित थी।

करीना कपूर ने कहा- मैं नहीं लेती यह रिस्क
करीना कपूर खान ने इंडिया टुडे के साथ बातचीत में बताया, ‘विद्या बालन जाहिर तौर पर साल 2011 की हीरो थीं… मुझे नहीं लगता कि मैं कभी इस तरह की रिस्क लूंगी, लेकिन अगर मैंने ऐसा कोई रिस्क लिया भी होता तो मैंने इस बात की तसल्ली की होती कि इसमें शाहरुख खान या सलमान खान जैसा कोई हीरो हो। ताकि अगर फिल्म फ्लॉप हो जाए तो कुछ हो जो चीजों को संतुलित कर सके।’

‘लोगों को लगता था बेशर्म थीं सिल्क स्मिता’
मालूम हो कि विद्या बालन ने फिल्म The Dirty Picture के बारे में बात करते हुए एक बार कहा था कि लोगों को लगता है कि सिल्क बोल्ड थी क्योंकि वह एक खास अंदाज में कपड़े पहना करती थीं या तैयार हुआ करती थीं… लेकिन यह उनके बेखौफ होने का एक पहलू था। कुछ लोगों को यहां तक लगता है कि वह बेशर्म थीं लेकिन मैं चीजों को उस तरह से नहीं देखती।

Most Popular