Homeमनोरंजन'सूर्यवंशम' बार-बार दिखाने से चिढ़े दर्शक ने सेट मैक्स को लिखी चिट्ठी,...

‘सूर्यवंशम’ बार-बार दिखाने से चिढ़े दर्शक ने सेट मैक्स को लिखी चिट्ठी, पूछा- और कितनी बार दिखाओगे

अमिताभ बच्चन को केवल भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में पसंद किया जाता है। उनकी नई और पुरानी सभी फिल्मों के कई दीवाने हैं। इनमें से एक फिल्म है सूर्यवंशम जो अकसर सुर्खियों में बनी रहती है। फिल्म सालों पुरानी है लेकिन अकसर चर्चा में अपने बार-बार टीवी पर दिखाए जाने के कारण बनी रहती है। एक बार फिर फिल्म चर्चा में है क्योंकि एक दर्शक ने सेट मेक्स को बार-बार फिल्म दिखाने को लेकर पत्र लिखा है। इसी के बाद दशकों पुरानी फिल्म ‘सूर्यवंशम’ सुर्खियां बटोर रही है। एक दर्शक ने चैनल के अधिकारियों को एक पत्र लिखा है जिसमें कहा गया है कि फिल्म के लगातार प्रसारण से उसके मानसिक स्वास्थ्य पर गंभीर प्रभाव पड़ा है। उसने खुद को सूर्यवंशम पीड़ित बताया है।

दरअसल, सेट मैक्स के अधिकारियों को एक दर्शक का पत्र मिला, जो अमिताभ बच्चन स्टारर सूर्यवंशम के दोबारा प्रसारण से निराश है। फिल्म के लगातार प्रसारण से परेशान दर्शकों की परेशानी बताता ये पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पत्र के अनुसार फिल्म के बार-बार प्रसारण ने दर्शकों के मानसिक स्वास्थ्य पर नकारात्मक प्रभाव डाला है। जैसे ही सोशल मीडिया पर पत्र शेयर किया गया, लोगों ने समान विचार बताए और अपनी राय चैनल के सामने रखने के लिए लेखक को धन्यवाद दिया।

पत्र में लिखते हुए सेट मैक्स को सूचित किया गया है कि दर्शक अब नायक हीरा ठाकुर और उसके परिवार के बारे में अच्छी तरह से जानते हैं। पत्र में चैनल से सूर्यवंशम के भविष्य के टेलीकास्ट की संख्या के बारे में सवाल किया गया है। आगे चैनल से उस व्यक्ति का नाम बताने की मांग की है जो बार-बार प्रसारित होने के कारण उसके बिगड़ते मानसिक स्वास्थ्य की जिम्मेदारी लेगा। आपको बता दें कि सेट मैक्स ने 100 साल के लिए सूर्यवंशम के राइट्स खरीद लिए हैं। यही कारण है कि फिल्म चैनल पर एक नियमित शो बन गई है।

फिल्म ने 1999 में आने के बाद से सेट मैक्स पर लगातार फिर से देखी जा सकती है। ‘सूर्यवंशम’ इसी नाम की एक तमिल फिल्म का रीमेक है। इसमें अमिताभ बच्चन ने डबल रोल किया है। उन्होंने पिता भानुप्रताप सिंह और उसी के बेटे हीरा ठाकुर का रोल निभाया है। फिल्म पिता और बेटे के रिश्ते के बीच आए मन-मुटाव की कहानी है।

Most Popular