Home मनोरंजन सुशांत सिंह राजपूत मौत केसः रिया चक्रवर्ती ने लिया यू-टर्न, कहा- मैंने...

सुशांत सिंह राजपूत मौत केसः रिया चक्रवर्ती ने लिया यू-टर्न, कहा- मैंने एक-दो बार जॉइंट फूंका है

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो तीसरे दिन पूछताछ कर रहा है। ऐसे में खबर आ रही है कि रिया चक्रवर्ती खुद अपने बयानों से पलटती नजर आ रही हैं। हाल ही में एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में रिया ने कहा था कि उन्होंने किसी भी तरह के ड्रग्स का सेवन नहीं किया। इसे साबित करने के लिए वह अपना ब्लड टेस्ट भी कराने के लिए तैयार हैं। अब रिया अपने इस बयान से यू-टर्न लेते हुए बता रही हैं कि उन्होंने एक-दो बार जॉइंट फूंका है। 

टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने अपनी आठ घंटे की पूछताथ में यह बयान एनसीबी को दिया है। जांच के मुताबिक रिपोर्ट आ रही है कि एनसीबी इस समय इस बात पर ध्यान नहीं दे रही है कि रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स लिए हैं या नहीं। एनसीबी का ध्यान अभी इस बात पर है कि रिया चक्रवर्ती किसी ड्रग रैकेट, लेनदेन या ट्रांसपोर्ट बैन सब्सटेंस का हिस्सा तो नहीं।  

बीएमसी ने कंगना रनौत को भेजा नोटिस, 24 घंटे में जवाब न मिलने पर ऑफिस के ‘गैर-कानूनी हिस्से’ को तोड़ेगी

सुशांत सिंह राजपूत केसः रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती ने ड्रग्स मामले में लिए 25 टॉप बॉलीवुड सेलेब्स के नाम, NCB जल्द करेगी पूछताछ

वहीं, रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और सैम्यूअल मिरांडा समेत कई लोगों को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है। कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत केस में इन सभी का ड्रग्स लेनदेन में नाम आया है। एनसीबी इस समय रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। देखना यह है कि सुशांत केस में और क्या नया सामने आना बाकी है। 

Most Popular