सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस: रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत से CBI दूसरे दिन कर रही है पूछताछ

indrajeet chakraborty

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के पिता इन्द्रजीत चक्रवर्ती को बुधवार को लगातार दूसरे दिन पूछताछ कर रही है। सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी भी सीबीआई के DRDO गेस्ट हाउस पहुंचे हैं। इससे पहले मंगलवार को रिया के माता-पिता से सीबीआई ने आठ घंटे तक पूछताछ की थी। रिया के माता-पिता मुंबई के सांताक्रूज स्थित डीआरडीओ गेस्ट गेस्ट हाउस में जांच दल के समक्ष पेश हुए थे। सीबीआई की टीम इसी अतिथि गृह में ठहरी है।

28 वर्षीय अभिनेत्री और उनके परिवार के सदस्यों पर सुशांत सिंह राजपूत (34) को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है, जो 14 जून को बांद्रा में अपने फ्लैट में फांसी पर लटके पाए गए थे।

उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती कलिना में डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे, जहां केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की टीम रह रही है, लगभग 10.30 बजे एक पुलिस सुरक्षा में यहां पहुंचे। सीबीआई ने कहा कि सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, उनके कुक नीरज सिंह, नौकर केशव और बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी भी सुबह गेस्ट हाउस पहुंचे।

अधिकारी ने बताया कि रिया चक्रवर्ती, उसके भाई और मां को बुधवार को तलब नहीं किया गया है। जांच टीम ने मंगलवार को अभिनेत्री के पिता और मां से आठ घंटे तक पूछताछ की थी। अभिनेत्री से पिछले शुक्रवार से सोमवार तक चार दिनों में लगभग 35 घंटे पूछताछ की गई थी। 

गौरतबल है कि सुशांत सिंह राजपूत का शव बांद्रा स्थित उनके अपार्टमेंट में 14 जून को फांसी के फंदे से लटका मिला था। मुंबई पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का एक मामला दर्ज किया था। दिवंगत अभिनेता के पिता ने पटना में जो प्राथमिकी दर्ज कराई है, उसमें रिया और उनक माता-पिता का नाम भी शामिल है। उन्होंने रिया और उनके परिवार पर राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने और उनके धन का गबन करने का आरोप लगाया है। उच्चतम न्यायालय ने पिछले सप्ताह राजपूत के पिता द्वारा पटना में अभिनेत्री और अन्य के खिलाफ दर्ज कराई गई प्राथमिकी को सीबीआई को स्थानांतरित किए जाने के निर्णय को बरकरार रखा था।