Home मनोरंजन सुशांत सिंह राजपूत को लेकर इस एक्टर ने किया ट्वीट, कहा- वह...

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर इस एक्टर ने किया ट्वीट, कहा- वह वहां से यह सब देखकर दुखी होगा

सुशांत सिंह राजपूत में केस में एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने मंगलवार शाम रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। इस बीच बॉलीवुड सेलेब्स ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इनमें से कई सितारे रिया की गिरफ्तारी को सही बता रहे हैं तो कई रिया को सपोर्ट भी कर रहे हैं। इस बीच एक्टर पुलकित सम्राट ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर इमोशनल कर देने वाला ट्वीट किया है।

उन्होंने ट्वीट किया,  ‘वह वहां से यह सब देखकर दुखी होगा।’ पुल्कित सम्राट के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने ट्वीट किया, “14 दिन, मेरा दिल टूट गया आज। उम्मीद करता हूं कि दुनिया इसे देख रही होगी और न्याय जरूर होगा।”

बता दें कि रिया को सुशांत की मौत से जुड़े ड्रग्स के एक मामले में तीन दिनों तक पूछताछ करने के बाद गिरफ्तार कर किया गया। इसके बाद रिया का मेडिकल जांच हुआ और फिर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मुंबई स्थित अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत के समक्ष पेश किया गया, जहां अदालत ने रिया की जमानत याचिका खारिज करते हुए उन्हें  22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

अब रिया को 14 दिनों तक जेल में समय काटना होगा। क्योंकि कोर्ट ने 14 दिनों तक की न्यायिक हिरासत में भेजा है। रिया चक्रवर्ती को न्यायिक हिरासत की पहली रात एनसीबी के लॉकअप में ही गुजारनी पड़ी। क्योंकि जेल मैनुअल के अनुसार, सूर्यास्‍त के बाद जेल में किसी कैदी की एंट्री नहीं होती। रिया की मंगलवार की रात यहीं (एनसीबी ऑफिस में) कटी और आज सुबह जेल जाएंगी।

Most Popular