Home मनोरंजन सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 90 दिन होने पर शेखर सुमन...

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 90 दिन होने पर शेखर सुमन बोले- यह दुनिया उनके लायक नहीं थी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 90 दिन हो गए। सुशांत का परिवार उन्हें न्याय दिलाने के लिए जुटा हुआ है। सुशांत केस की जांच सीबीआई, ईडी और एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) अलग-अलग एंगल से कर रही है। एक्टर शेखर सुमन ने सुशांत को याद करते हुए सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट लिखी है। उन्होंने कहा कि यह दुनिया उनके लायक ही नहीं थी।

शेखर सुमन ने ट्वीट किया, ”मैं दिनभर यही सोचता रहा कि सुशांत के जाने के 90वें दिन क्या लिखूं। और फिर मेरे दिल ने बस यही कहा कि वह इस दुनिया के काबिल नहीं थे और यह दुनिया उनके लायक नहीं थी।” उनके इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

नोरा फतेही ने रेड ड्रेस में किया धमाकेदार डांस, वायरल हो रहा है वीडियो

इसके अलावा सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति और उनके जीजा विशाल कीर्ति ने भी भावुक देने वाला नोट लिखा। श्वेता ने भाई सुशांत की याद में गाना लॉन्च कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”आज 90 दिन हो गए हैं भाई हमारे बीच शारीरिक रूप से प्रस्तुत नहीं है। यह गाना हम सभी को उसके साथ होने का अहसास कराएगा।”

‘पिंकी है पैसे वालों की’ गाने पर रिया चक्रवर्ती का डांस, वायरल हो रहा थ्रोबैक वीडियो

बता दें कि श्वेता ने हाल ही में एक मुहिम शुरू की, जिसके जरिए वह बेघर और गरीब लोगों का पेट भरेंगी। श्वेता ने सभी से इस मुहिम का हिस्सा बनने को कहा है। उन्होंने लिखा, ”चलिए हम अपनी तरफ से बेघर और गरीब लोगों का पेट भरने की कोशिश करें। जब हम ऐसा करें तब आंखें बंद करके प्रार्थना करें। प्रार्थना करें कि जल्द सच सामने आ जाए। सुशांत के लिए प्रार्थना और अच्छा करते रहें।”

Most Popular