Home मनोरंजन सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त युवराज ने खोली बॉलीवुड के ‘ड्रग्स कल्चर’...

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त युवराज ने खोली बॉलीवुड के ‘ड्रग्स कल्चर’ की पोल, ए-लिस्ट एक्टर्स सेट पर लेते हैं कोकेन और वीड

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने एक बड़े ड्रग रैकेट का पर्दाफाश किया है। रिया चक्रवर्ती की व्हॉट्सऐप ड्रग-चैट में कई बड़े लोगों के नाम सामने आए हैं। इस तरह नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो केस में शामिल हुआ है। एनसीबी ने रिया और भाई शौविक चक्रवर्ती के साथ कई ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार कर लिया है। खबर आई थी कि रिया ने सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खम्बाटा का ड्रग्स की लेनदेन में नाम लिया है। उनका यह भी कहना है कि सारा अली खान, सुशांत संग ड्रग्स का सेवन करती थीं। 

अब सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त युवराज एस सिंह का ड्रग्स ऐंगल में बयान सामने आया है। उन्होंने बॉलीवुड के ड्रग कल्चर के बारे में बात की है। एएनआई से बात करते हुए युवराज कहते हैं कि एक लंबे समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग्स काफी चल रहे हैं, शायद 1970 से। उस समय चीजें अलग थीं। सोशल मीडिया पर इसे लेकर कोई कुछ नहीं बोलता था। अब ये सभी चीजें सामने आ रही हैं। इंडस्ट्री में कई लोग हैं जो कोकेन लेते हैं। कई एक्टर्स और फिल्ममेकर्स हैं जो ड्रग्स लेते हैं। इधर-उधर घूमते हैं इसलिए ड्रग्स के बारे में लोगों को पता चल रहा है। 

युवराज आगे कहते हैं कि वीड एक तरह से सिगरेट की तरह है। कैमरापर्सन से लेकर तकनीकी जानकार भी इसे ले रहा है। सेट पर लोग ज्यादातर वीड लेते हैं। बॉलीवुड पार्टीज में कोकेन लिया जाता है। कोकेन बॉलीवुड का सबसे महत्वपूर्ण ड्रग है। इसके बाद एमडीएमए है। इसके बाद एलएसडी। इसके अलावा कीटामाइन भी लिया जा रहा है। कई लोग इसका सेवन कर रहे हैं और ये सभी काफी हार्ड ड्रग्स हैं। 15 से 20 घंटे तक इसका असर रहता है। कोकेन भी काफी हार्ड ड्रग है। मैं कहूंगा कि करीब पांच से आठ एक्टर्स हैं जो इस पर हैं, नहीं तो मर जाएंगे ये लोग। 

जॉन अब्राहम ने नेपोटिज्म पर की खुलकर बात, कहा- या तो काम करो या फिर बस बैठकर जहर घोलते रहो

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को हुए तीन महीने, अंकिता लोखंडे हुईं इमोशनल, लिखा- तुम हमेशा हमारी यादों में रहोगे

युवराज कहते हैं कि ज्यादातर लोग लेते हैं। मैंने लगभग सभी को ये लेते देखा है। कुछ सालों में मैंने यह देखा कि इन लोगों का एक अलग सर्कल है। ये इस सर्कल में रहते हैं और एक-दूसरे के लिए काम करते हैं। बल्कि एक वीडियो वायरल हो रहा है जो कि ड्रग्स पार्टी का है। इंडस्ट्री में ये ड्रग कल्चर काफी तगड़ा है। आप कह सकते हैं कि करीब 10 या 15 ए-लिस्ट एक्टर्स ऐसे हैं को कोकेन के आदी हैं। 

Most Popular