Home बिहार सुशांत सिंह राजपूत केस: क्या रिया भी मंगाती थी शौविक से...

सुशांत सिंह राजपूत केस: क्या रिया भी मंगाती थी शौविक से ड्रग्स? कल NCB दोनों भाई-बहन का करवाएगी आमना-सामना

क्या रिया चक्रवर्ती भी शौविक से ड्रग्स मंगाती थी? 
क्या सुशांत के खाने में मिलाकर उसे रिया ड्रग्स देती थी?
क्या रिया चक्रवर्ती खुद भी ड्रग्स लेती थी?

कल (रविवार को) जब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की पूछताछ के दौरान भाई-बहन शौविक चक्रवर्ती और रिया चक्रवर्ती आमने-सामने होंगे तो ऐसे ही कई सवालों का सामना दोनों को करना होगा। हो सकता है इस पूछताछ के दौरान सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े कई और सवालों का खुलासा हो जाए। आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा को शनिवार को मुंबई की अदालत ने नौ सितंबर तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की कस्टडी में भेज दिया है।  वहीं एनसीबी ने छह सितंबर को पूछताछ के लिए रिया चक्रवर्ती को समन किया है। 

एनसीबी के साउथ-वेस्टर्न रीजन के डिप्टी डीजी मुथा अशोक जैन ने कहा है कि हम उन्हें (रिया चक्रवर्ती) और शायद कुछ और भी लोगों को जांच में शामिल होने के लिए कहेंगे क्योंकि हमें भी स्पष्टता चाहिए कि किसने क्या किया। उन्होंने बताया कि हमारे पास 4 लोग 9 सितंबर तक हैं, हम रिमांड लेते हैं क्योंकि हम विभिन्न आरोपियों को आमने-सामने बैठा कर उनकी भूमिका को स्पष्ट कर सकें। पूछताछ में जो भी लोग प्रासंगिक हैं उन्हें हम समन देकर बुलाएंगे जिसमें रिया भी शामिल हैं। 

 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स के मामले की जांच के सिलसिले में मुंबई की एक अदालत ने शनिवार को शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को नौ सितंबर तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की हिरासत में भेज दिया है। शौविक मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के भाई हैं जबकि मिरांडा अभिनेता सुशांत के हाउस मैनेजर थे । 

उन्हें 10 घंटे चली पूछताछ के बाद नशीले पदार्थों की रोकथाम संबंधी एनडीपीएस कानून की विभिन्न धाराओं के तहत शुक्रवार की रात गिरफ्तार किया गया था । वहीं शौविक और सैमुअल मिरांडा को कोर्ट में पेश करने से पहले एनसीबी दोनों को मेडिकल जांच के लिए एक सरकारी अस्पताल लेकर गई थी। 

एनसीबी ने इस मामले में शौविक और मिरांडा के अलावा जैद विलात्रा (21) और अब्दुल बासित परिहार (23) को भी गिरफ्तार किया है। रिया चक्रवर्ती के दो मोबाइल फोन की क्लोनिंग की सूचना प्रवर्तन निदेशालय से मिलने के बाद एजेंसी एनडीपीएस कानून के आपराधिक प्रावधानों के तहत इसकी जांच कर रही है। राजपूत की मौत से जुड़े विभिन्न पहलुओं की जांच प्रवर्तन निदेशालय (ईडी), सीबीआई और एनसीबी द्वारा की जा रही है।

सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को उनके बांद्रा स्थित अपार्टमेंट से मिला था।
 

Most Popular