सुशांत सिंह राजपूत केस अब गिरफ्तारी का दौर, ड्रग्स केस में रिया के भाई शोविक और सैमुअल को एनसीबी ने किया गिरफ्तार

sushant singh rajput death case  showik chakraborty and samuel miranda will be arrested in two hours

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग कनेक्शन की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) अगले 2 घंटे में शौविक चक्रवर्ती और सैम्युएल मिरांडा को गिरफ्तार कर लेगी। एनसीबी ने साफ कर दिया है कि गिरफ्तारी की प्रक्रिया शुरू हो गई है और अगले दो घंटे में शोविर और मिरांडा को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

एनसीबी अगर इन दोनों को गिरफ्तार करती है कि रिया चक्रवर्ती पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक सकती है। क्योंकि शोविक चक्रवर्ती कोई और नहीं बल्कि रिया चक्रवर्ती का भाई है। एनसीबी ने समन जारी कर आज पूछताछ के लिए बुलाया था। जिसके बाद लगभग 8 घंटे तक चली पूछताछ के बाद एनसीबी ने कहा है कि अगले 2 घंटे में शौविक चक्रवर्ती और मिरांडा को गिरफ्तार किया जाएगा।

एनसीबी ने दावा किया है कि उसे सैमुअल, ड्रग पैडर्स और रिया के भाई शॉविक के बीच डायरेक्ट लिंक मिले हैं। एनसीबी ने ड्रग्स की तस्करी मामले में जैद विलात्रा से पूछताछ के आधार पर बांद्रा से बासित परिहार को भी गिरफ्तार किया है। एनसीबी के सूत्रों ने बताया कि दोनों ने सुशांत सिंह राजपूत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा और रिया चक्रवर्ती के भाई शॉविक के नामों का खुलासा किया है।