Home मनोरंजन सुशांत सिंह राजपूत केसः रिया चक्रवर्ती को नहीं जानते थे संदीप सिंह,...

सुशांत सिंह राजपूत केसः रिया चक्रवर्ती को नहीं जानते थे संदीप सिंह, कहा- सुशांत ने मेरे सामने कभी ड्रग्स नहीं लिए

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही कई लोग लगातार जांच की रडार पर हैं। इन्हीं में से एक शख्स है, जिसका नाम संदीप सिंह है। फिल्ममेकर संदीप सिंह पर सुशांत केस में कई आरोप लग चुके हैं। अब संदीप ने सोशल मीडिया पर स्क्रीनशॉट्स और चैट्स शेयर की हैं। इसके जरिए से संदीप ने अपनी सफाई पेश की। संदीप ने एक पत्र पोस्ट किया है, जिसमें मॉरिशियस पुलिस के हवाले से बताया गया है कि वह किसी भी केस में शामिल नहीं रहा है। वहीं, फिल्ममेकर ने कुछ चैट्स शेयर की हैं, जिसमें संदीप और सुशांत के बीच 2016 से लेकर 2018 तक बातचीत है।

अब, एक न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए संदीप सिंह ने बताया है कि वह कभी भी रिया चक्रवर्ती से नहीं मिले। इसके अलावा, न ही उनके पास रिया का मोबाइल नंबर है और न ही सीधे तौर पर एक्ट्रेस को जानते हैं। कुछ ऐसा ही रिया चक्रवर्ती ने भी न्यूज चैनल के साथ बातचीत के दौरान दावा किया था।

सुशांत मामले में संदीप पर लग रहे आरोपों को लेकर उन्होंने कहा कि मामले की जांच जारी है और आने वाले समय में सबकुछ सामने आ जाएगा। बातचीत के दौरान संदीप सिंह ने दावा किया कि सुशांत सिंह राजपूत ने कभी भी उनके सामने ड्रग्स नहीं लिए। संदीप ने सुशांत को ‘क्रीएटिव जीनियस’ बताया और कहा कि सुशांत कभी भी उदास नहीं हो सकते हैं।

‘कसौटी जिंदगी की 2’ के फैन्स के लिए बुरी खबर, अक्टूबर में ऑफ एयर होगा शो

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने मांगी माफी, कहा- भाई मैं तुम्हें बचा नहीं पाई लेकिन इंसाफ जरूर लेकर रहूंगी

गौरतलब है कि 14 जून को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत मिले थे। अभी सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई कर रही है। सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई ने कई लोगों से पूछताछ भी की है।

Most Popular