सुशांत सिंह राजपूत की याद में बहन श्वेता सिंह ने लॉन्च किया ‘जोश-ए-जहां’ गाना, देखें वीडियो

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आज तीन महीने गुजर चुके हैं। तभी से सोशल मीडिया पर सुशांत को इंसाफ दिलने की लड़ाई लड़ी जा रही है। अभी तक कई हैशटैग्स वायरल हो चुके हैं। सुशांत के फैन्स और जानकार लगातार सोशल मीडिया पर केस के नए अपडेट्स शेयर कर रहे हैं। इसके साथ ही सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। 

श्वेता अपने भाई को इंसाफ दिलाने में जुटी हैं। केस को लेकर आ रहे अपडेट्स पर अपनी राय रख रही हैं। इसके साथ ही श्वेता भाई सुशांत की याद में गाने लॉन्च कर रही हैं। उन्हें श्रद्धांजलि दे रही हैं। फैन्स और फॉलोअर्स के बीच सुशांत के कुछ पुराने वीडियो भी शेयर कर रही हैं। हाल ही में श्वेता ने भाई सुशांत की याद में एक सोशल मीडिया कैंपेन शुरू किया जिसमें लोगों से उन्होंने पेड़-पौधे लगाने की अपील की। सोशल मीडिया पर #Plants4SSR खूब ट्रेंड कर रहा है। अब श्वेता ने एक गाना लॉन्च किया है, जिससे उन्होंने सुशांत को श्रद्धांजलि दी है। इस गाने में कई पुराने वीडियो एम्बेड किए गए हैं। 

अनुष्का शर्मा ने शेयर की बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो, करीना कपूर खान बोलीं- तुम सबमें बहादूर हो

जब अंकिता लोखंडे ने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन को पार्टी में किया था KISS, वायरल हो रहा थ्रोबैक वीडियो

इंस्टाग्राम पर श्वेता लिखती हैं, ‘आज 90 दिन हो गए हैं भाई हमारे बीच शारीरिक रूप से प्रस्तुत नहीं है। यह गाना हम सभी को उसके साथ होने का अहसास कराएगा। #Justice4SSRIsGlobalDemand।’ इसके अलावा श्वेता सोशल मीडिया पर भाई की याद में कई ग्लोबल कैंपेन चला रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत केस की अगर बात करें तो उसमें ड्रग्स ऐंगल सामने आया है। रिया चक्रवर्ती समेत कई लोग एनसीबी ने गिरफ्तार किए हैं। सभी से पूछताछ जारी है और उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में रखा गया है।