Home मनोरंजन सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने किया सवाल- आखिर किस षड्यंत्र...

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने किया सवाल- आखिर किस षड्यंत्र ने छीना हमारा चमकता सितारा

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को तीन महीने बीत चुके हैं। इस केस में सीबीआई, ईडी और एनसीबी जैसी एंजेसीज जांच कर रही हैं। हालांकि, अभी तक नहीं यह पता नहीं चल पाया है कि सुशांत ने खुदकुशी की थी या फिर किसी षड्यंत्र के तहत उनकी हत्या की गई थी। इस बीच श्वेता सिंह कीर्ति ने भाई सुशांत को लेकर इमोशनल पोस्ट शेयर की है।

श्वेता ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो पोस्ट की, जिसके बैकग्राउंड में अलग-अलग देशों के झंडे नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ”इससे कोई फर्क नहीं पड़ता हम कहां रहते हैं। सच को जानने के लिए हमारे दिलों से खून बह रहा है। पूरी दुनिया से हर किसी का सिर्फ एक ही सवाल है, हमारे सुशांत के साथ क्या हुआ था? किस षड़यंत्र ने हमारे चमकते सितारे को छीन लिया? न्याय के लिए यह एक वैश्विक आंदोलन है।”

अक्षय कुमार को मार्शल आर्ट्स सिखाने के लिए मिलते थे 5 हजार रुपए, फिर ऐसे बदली किस्मत और पहुंच गए बॉलीवुड

सुशांत सिंह राजपूत के फार्महाउस पर पड़ी रेड, NCB ने हुक्का, ऐशट्रे और दवाइयां की बरामद: रिपोर्ट्स

इसके अलावा श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत का एक पुराना वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सुशांत सिंह राजपूत और राजकुमार राव साथ में इंटरव्यू दे रहे हैं। वीडियो में राजकुमार माइक पर कुछ बोल रहे हैं। वहीं, सुशांत हंसते हुए मस्ती करते नजर आ रहे हैं। हंसते-हंसते सुशांत सोफे पर आराम से टिक जाते हैं तभी कोई पीछे से उनके सिर पर मजाकिया अंदाज में थप्पड़ मारता है। इस वीडियो को सुशांत के फैन्स जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं।

Most Popular