सुशांत के परिवार को बदनाम करने की रची जा रही साजिश, फर्जी एकाउंट से परेशान हैं अभिनेता की बहन

सुशांत के परिवार को बदनाम करने की रची जा रही साजिश, फर्जी एकाउंट से परेशान हैं अभिनेता की बहन

सुशांत सिंह प्रकरण में अब उनके विरोधी जान-बूझकर दिवगंत अभिनेता के परिवार को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। इस मामले में सुशांत के परिवार का केस देख रहे उनके वकील विकास सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस कर कई चीजें स्पष्ट की हैं। 

सुशांत के वकील ने कहा कि यह अफवाह फैलायी जा रही है और दुष्प्रचार किया जा रहा है कि अगर सुशांत की मौत की घटना को सुसाइड घोषित कर दिया गया तो उनके लाइफ इंश्योरेंस का पैसा नहीं मिलेगा। जबकि सुशांत की कोई लाइफ इंश्योरेंस पॉलिसी नहीं थी। सुशांत के वकील ने यह जानकारी दी कि उनकी तीन बहनों ने उनसे मुलाकात की है। अपनी और अपने पिता की तरफ से परिवार ने दुख प्रकट किया। यह कहा कि सुशांत के खिलाफ दुष्प्रचार फैलाने वाली रिया, जो एक आरोपित है उसको फायदा पहुंचा रहे हैं। 

सुशांत के वकील ने कहा कि एफआईआर में भी यह स्पष्ट लिखा है कि सुशांत की मानसिक स्थिति ठीक थी। रिया के उनके जीवन में आने के बाद सुशांत की हालत खराब होने लगी। रिया के आने के बाद सुशांत घबराये रहते थे। सुशांत के परिवार ने यह कभी नहीं कहा कि वे डिप्रेशन से जूझ रहे थे। 

साजिश के तहत फैलायी जा रही अफवाह 
साजिश के तहत रिया चक्रवर्ती की ओर से कुछ लोग सुशांत के खिलाफ अफवाह फैला रहे हैं। जस्टिस फॉर सुशांत मुहिम में शामिल पटना के विशाल सिंह राजपूत ने कहा कि रिया के करीबियों को लग रहा है कि ऐसा करने से पूरा मामला बदल जायेगा। विशाल के मुताबिक जांच पूरी होने के बाद कई चीजें सामने आएंगी। 

शक के घेरे में सैमुअल मिरांडा 
सुशांत का कर्मी सैमुअल मिरांडा अब शक के घेरे में आ गया है। सैमुअल से सीबीआई लगातार पूछताछ कर रही है। पूर्व में भी सुशांत के पिता ने सैमुअल का नाम पटना के राजीवनगर थाने में हुई एफआईआर में दिया था। सैमुअल से हुई पूछताछ में उसने सीबीआई को बताया कि कैसे उसकी मुलाकात सुशांत से हुई थी। सैमुअल ने अपना बायोडाटा इंटरनेट पर डाल रखा था। इसी दौरान उन्हें सुशांत के घर से कॉल गया और बुलाया गया। 80 हजार रुपये पर सैमुअल को नौकरी पर रख लिया गया। सूत्रों की मानें तो सैमुअल ने सुशांत के परिवार के बारे में मतभेद की बात बतायी। गौरतलब है कि पहले से ही यह बात सामने आ रही थी कि सैमुअल रिया के इशारे पर काम करता था। इस बार भी उसने रिया के कहने पर ही सुशांत के परिवार के खिलाफ बयान दिया है। 

फर्जी एकाउंट से परेशान हैं सुशांत की बहन 
सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर उनके नाम से बने गलत खातों को लेकर नाराजगी जाहिर की है। श्वेता सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन फेक एकाउंट्स का स्क्रीम शॉट भी शेयर किया है। उन्होंने लिखा है कि- प्लीज मेरे नाम से ट्वीट फेक अकाउंट की रिपोर्ट करें। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी बहन श्वेता अपने भाई के लिए न्याय मांग रही है। वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। श्वेता अक्सर सुशांत की वीडियो और तस्वीरों को भी अपने फेसबुक एकाउंट पर शेयर करती हैं।