सुशांत केस : रिया की गिरफ्तारी पर सुशांत की बहन ने लिखा- भगवान हमारे साथ हैं

 shweta singh kirti

रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद सुशांत की बहन ने इंस्टाग्राम पर लिखा -भगवान हमारे साथ हैं। इस पोस्ट में सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने कमेंट दिया…दी। यानी अंकिता ने श्वेता की बात का समर्थन किया। 

श्वेता सिंह पहले भी इस प्रकरण को लेकर अपनी बातों को सोशल मीडिया पर रख चुकी हैं। उन्हें सोशल मीडिया पर भारी समर्थन भी मिला था। सुशांत की बहनों पर रिया ने पहले कई तरह के सवाल उठाये थे। उनके परिवार को बदनाम करने की कोशिश भी की गयी थी। लेकिन गिरफ्तारी के बाद अब वे खुद ही सवालों को घेरे में हैं। इस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के बाद सीबीआई की कार्रवाई बाकी है। 

पटना में युवाओं ने जाहिर की खुशी 
रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद पटना में सुशांत के फैंस ने खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि जब तक मुंबई पुलिस के हाथ में पूरा मामला था, रिया को बचाया जा रहा था। लेकिन जैसे ही इस मामले की निष्पक्ष जांच करायी गयी और केंद्रीय एजेंसियों ने हाथ डाला, रिया की पोल खुल गयी। पटना में जस्टिस फॉर सुशांत की टीम ने रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद राजीव नगर में भविष्य की रणनीति के लिए बैठक की। इस मुहिम के प्रभारी विशाल सिंह राजपूत ने एनसीबी के आला अफसरों से इस पूरे रैकेट का भंडाफोड़ करने की मांग की है। कहा कि रिया के साथ और भी जो लोग ड्रग्स के मामले में शामिल हैं, उन्हें गिरफ्तार किया जाये। विशाल ने कहा कि सीबीआई अपने स्तर से इस मामले की जांच कर रही है। सभी को उम्मीद है कि रिया पर सीबीआाई कार्रवाई करेगी। राजीवनगर में हुई बैठक में निशा सिंह, हिमांशु राजपूत, संदीप सिंह , अनुराग ऐश्वर्य, शिवानी झा, मिंतू कुमारी, अंकित आनंद  आदि मौजूद रहे रहे।
 
बॉलीवुड की कई हस्तियां रडार पर 

इस मामले में बॉलीवुड की कई हस्तियां नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के रडार पर हैं। सूत्रों की मानें तो जांच में कई तरह की बातें सामने आयी हैं। आने वाले समय में उन सभी हस्तियों पर पुलिस कार्रवाई करेगी। जल्द ही कईयों से पूछताछ भी की जा सकती है। जो लोग रडार पर हैं उनका नाम ड्रग्स तस्करों ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को बताया है।