Home मनोरंजन सुशांत की याद में विकास गुप्ता ने किया यह नेक काम, एक्टर...

सुशांत की याद में विकास गुप्ता ने किया यह नेक काम, एक्टर की बहन बोलीं- भाई बहुत खुश होंगे

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने हाल ही में गरीबों और बेघर लोगों को खाना खिलाने की मुहिम शुरू की। विकास गुप्ता ने इस मुहिम को आगे बढ़ाते हुए गरीब बच्चों को खाना खिलाया। विकास ने बच्चों के साथ फोटोज शेयर कर लिखा, #FeedFood4SSR और मैं यहां हूं। बच्चों के पास आज उनका पसंदीदा खाना होगा, मुस्कुराती आंखों के साथ मुस्कुराता हुआ चेहरा।’

विकास ने यह भी लिखा, यह प्यार का अवसर देने के लिए सुशांत आपका धन्यवाद।

 

 

विकास गुप्ता ने कहा था- गर्व से कहता हूं कि मैं बाइसेक्सुअल हूं

विकास गुप्ता ने कुछ दिनों पहले ट्वीट किया था, ‘मैं आज आप सभी को अपने बारे में एक बात बताना चाहता हूं। मैंने कभी भी इंसान के जेंडर को देखकर उससे प्यार नहीं किया। मेरे जैसे और भी हैं। मैं गर्व से कहता हूं कि मैं बाइसेक्सुअल हूं। अब कोई ब्लैकमेल या बुलिंग नहीं कर सकता’। 

 

वीडियो शेयर कर बयां किया था अपना दर्द

वहीं विकास ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह इमोशनल होकर एक 14-15 साल के बच्चे की वीडियो की बात कर रहे थे, जो उनके बुरे होने की बात कर रहा था। वीडियो में विकास ने कहा था कि एक बच्चे का यूट्यूब वीडियो मैंने देखा। वो बच्चा कह रहा है कि विकास गुप्ता बहुत ही नीच, बुरा आदमी है। गंदी चीजें करता है। वीडियो देखने के बाद मेरे दिमाग में आया कि एक 14-15 साल के बच्चे को ये बातें कैसे समझ आईं और अगर उसके दिमाग में यह बातें आ सकती हैं तो बाकी लोगों की क्यों नहीं? इसलिए अगर मैं किसी को बताऊंगा ही नहीं कि सच क्या है तो वह मुझे गलत ही समझेंगे इसलिए जरूरी है कि मैं उन्हें बताऊं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikas Gupta (@lostboyjourney) on

विकास ने कहा था, ‘मैं एक अच्छा आदमी हूं और अच्छी चीजें भी करता हूं। लेकिन मेरी भी लाइफ में कुछ गलत लोग आ गए और मुझे बुरा बना दिया। हालांकि अब मैंने फैसला कर लिया है कि मैं आपको लोगों सब सच बताऊं। कुछ सालों में जो मेरे साथ हुआ है, वह बहुत ही अजीब है। अब मैं किसी से डरने वाला नहीं हूं बहुत डर लिया तुम सब को आप सामने लाऊंगा जिन्होंने मेरा जीवन नरक बना दिया है’।

Most Popular