सुशांत कहते थे अब जीने की इच्छा नहीं- डॉक्टर का दावा

सुशांत कहते थे अब जीने की इच्छा नहीं- डॉक्टर का दावा

सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। अब हाल ही में सुशांत का इलाज कर चुके एक डॉक्टर का बयान सामने आया है। एनडीटीवी रिपोर्ट के मुताबिक पिछले साल नवंबर में सुशांत का इलाज कर रहे एक डॉक्टर ने मुंबई पुलिस को दिए बयान में एक्टर की हालत के बारे में बताया था। रिपोर्ट के मुताबिक, डॉक्टर ने बताया कि सुशांत 27 नवंबर 2019 में हिन्दुजा हेल्थ केयर अस्पताल में भर्ती हुए थे। डॉक्टर ने अगले दिन सुशांत का चेकअप किया और उस दौरान सुशांत ने उन्हें बताया कि वह डिप्रेशन से जूझ रहे हैं। डॉक्टर ने कहा, ‘सुशांत ने मुझे बताया कि वह सो नहीं पा रहे हैं और उन्हें भूख भी नहीं लग रही थी। उन्हें जिंदगी में कुछ भी अच्छा नहीं लग रहा और कहते थे कि उन्हें अब जीने की इच्छा नहीं है।

डॉक्टर ने आगे कहा, ‘हालांकि सुशांत ने कभी यह नहीं कहा कि उन्हें आत्महत्या करने के विचार आते हैं। लेकिन उनकी हालत देखकर लग रहा था कि वह काफी समय से डिप्रेशन में थे’। 

डॉक्टर ने बताया कि सुशांत को लगता था कि जैसा वह चाहते हैं, वैसे चीजें नहीं हो रही हैं। वह असुरक्षित महसूस करते थे। लेकिन इसकी वजह थी दिमाग में निगेटिव सोच आना।

थायराइड की कमी, विटामिन B12 & D3 की कमी, हीमोग्‍लोबिन की कमी और मस्तिष्‍क में कुछ कैमिकल्‍स के असंतुलन की वजह से भी किसी को डिप्रेशन हो सकता है। डॉक्टर ने आगे बताया कि सुशांत को 30 नवंबर को डिस्चार्ज कर दिया था।

कंगना रनौत का ओपन चैलेंज, कहा- 9 सितंबर को मुंबई आ रही हूं, किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले, संजय राउत ने कहा- मेंटल केस

NCB को ड्रग पैडलर्स, सैमुअल और रिया के भाई के बीच लिंक मिला

सुशांत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी की टीम को अहम सुराग हाथ लगे हैं। एनसीबी ने दावा किया है कि उन्हें सैमुअल, ड्रग पैडर्स और रिया के भाई शॉविक के बीच डायरेक्ट लिंक मिले हैं। एनसीबी ने ड्रग्स की तस्करी मामले में जैद विलात्रा से पूछताछ के आधार पर बांद्रा से बासित परिहार को भी गिरफ्तार किया है। यही वजह है कि एनसीबी की टीम ने आज सुबह ही सैमुअल और रिया चक्रवर्ती के घर पर पर छापा मारा और फिर पूछताछ के लिए दोनों को समन जारी किया। सैमुअल को पूछताछ के लिए एनसीबी की टीम अपने साथ ही ले गई। बता दें कि शुक्रवार सुबह 7 बजे एनसीबी ने रिया के घर छापा मारा।