Homeमनोरंजनसिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी की शादी की जानकारी लीक, संगीत-मेहंदी से लेकर फेरे...

सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी की शादी की जानकारी लीक, संगीत-मेहंदी से लेकर फेरे तक जानें डिटेल

2023 में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी की चर्चा जोरों पर है। 2023 के लिए ये पहली बॉलीवुड वेडिंग होगी। सेलिब्रिटी शादी का क्रेज देशभर में है। ऐसे में शादी के चर्चों के साथ उनकी मेहंदी-संगीत, फेरे, उनके कपड़े, मेकअप से लेकर उनके हर कदम पर सभी की नजर है। जानाकरी के मुताबिक शादी फरवरी के पहले सप्ताह में राजस्थान के जैसलमेर में हो रही है। वहीं सूत्रों के दावे हैं कि बैंड-बाजा और धूम-धड़ाके के साथ पंजाबी शादी की तरह रस्में और मस्ती होगी।

इंडिया टुडे में छपी जानकारी के मुताबिक सूत्रों ने बताया कि सिद्धार्थ के माता-पिता सभी रस्मों के साथ एक भव्य शादी करने के लिए बहुत उत्सुक हैं। शादी की रस्में दो दिनों में होंगी और बाद में मुंबई में उनके दोस्तों और फिल्म इंडस्ट्री के लोगों के लिए एक बड़ी पार्टी रखी जाएगी। हल्दी, संगीत और मेहमानों की सूची के साथ-साथ फेरों से जुड़ी जानकारी भी लीक हो रही है।

सूत्रों का ही कहना है कि एक ही दिन संगीत और हल्दी होगी और अगले दिन फेरे हैं। उनके बहुत सारे कॉमन फ्रेंड्स और परिवार के सदस्यों ने हल्दी के लिए गेंदा के रंग और पीले रंग की थीम वाले आउटफिट की खरीदारी शुरू कर दी है। वहीं कियारा को नए साल के मौके पर दुबई में अपने दोस्तों के साथ एक गाने की प्लेलिस्ट पर चर्चा करते हुए भी सुना गया था। शेरशाह कियारा और सिद्धार्थ दोनों के लिए एक बड़ी हिट थी इसलिए रतन लाम्बियान पहले से ही संगीत की प्लेलिस्ट में हैं।

शादी के मेहमानों की सूची में करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, अश्विनी यार्डी आदि जैसे लोग शामिल रहेंगे। परिवार एक बड़ी वेडिंग प्लानर एजेंसी के साथ पूरे शादी समारोह के लिए जुड़ रहा है, जो शादी में सभी खास पलों को कैद करेगा। हालांकि, दोनों की ओर से अपनी शादी से जुड़ी किसी भी रस्म की कोई जानकारी न दी गई और न ही किसी भी लीक जानकारी की कोई आधिकारिक पुष्टि हुई है। कियारा और सिद्धार्थ दोनों ही सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं, लेकिन उन्होंने अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में कोई संकेत नहीं दिया है।
 

Most Popular