Home मनोरंजन साकिब सलीम ने रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उठाई आवाज तो यूजर...

साकिब सलीम ने रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उठाई आवाज तो यूजर ने दी गाली, एक्टर ने कहा- मेरा भारत महान

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर कई सेलेब्स ने रिएक्शन दिए। कई लोगों को रिया पर हुई कार्रवाई को सही बताया तो कई स्टार्स ने एक्ट्रेस का सपोर्ट किया। वहीं, हुमा कुरैशी और उनके भाई साकिब सलीम ने भी रिया के समर्थन में अपनी बात रखी थी। इस वजह से कुछ यूजर्स साकिब पर भड़क गए और उन पर भद्दे कमेंट करने लगे। एक यूजर ने साकिब को गाली तक दे दी। इस पर एक्टर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

साकिब ने हेट मैसेजेस का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरा भारत महान, मुझपर और मेरे पर‍िवार पर इतना प्यार बरसाने के लिए शुक्र‍िया। यह बहुत मायने रखता है।’ श‍िबानी दांडेकर ने यूजर के कॉमेंट पर रिएक्ट करते हुए लिखा, ‘मेरे पास शब्द ही नहीं है। अब हम क्या हो गए हैं।’ इसके अलावा श्वेता बसु प्रसाद, अपूर्व लख‍िया सहित कई अन्य सेलेब्स ने यूजर की कड़ी निंदा की है।

कार्तिक आर्यन ने कोरोना को लेकर शेयर की मजेदार पोस्ट, फैन्स की नहीं रुक रही हंसी

बता दें कि साकिब सलीम, रिया चक्रवर्ती के साथ फिल्म मेरे डैड की मारुति में काम कर चुके हैं। एक्ट्रेस के गिरफ्तार होने के बाद साकिब ने सोशल मीडिया के जरिए उनकी रिहाई की मांग की थी। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में #ReleaseRhea#justicefor Rhea#JusticeforSushant हैशटैग का यूज किया था।

हिमांशी खुराना ने शेयर की दिल टूटने वाली शायरी, क्या आसिम रियाज से हो गया ब्रेकअप? 

वर्क फ्रंट की बात करें तो साकिब स्पोर्ट-ड्रामा मल्टीस्टारर फिल्म 83 में नजर आएंगे। इसमें रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है। इसके अलावा ताहिर राज भसीन, एमी वर्क, पंकज त्रिपाठी, हार्डी संधू, चिराग पाटिल, जतिन सरना और निशांत दाहिया जैसे सितारे इस फिल्म का अहम हिस्सा हैं।

Most Popular