Homeमनोरंजनसाउथ के जरिए हिट की तलाश में आमिर खान, KGF निर्देशक की...

साउथ के जरिए हिट की तलाश में आमिर खान, KGF निर्देशक की फिल्म में करेंगे काम!

साउथ की फिल्मों का जलवा पूरे साल कायम रहा। यही नहीं बॉलीवुड फिल्मों की चमक भी टॉलीवुड के आगे फीकी पड़ती दिखाई दी। चाहे वो आरआरआर हो, केजीएफ 2 हो या कांतारा सहित दूसरी अन्य पैन इंडिया फिल्में हों, जिन्होंने धुआंधार कलेक्शन किया। बॉलीवुड एक्टर्स का साउथ की फिल्मों में काम करने का चलन काफी बढ़ गया है। अब ऐसा लग रहा है आमिर खान भी साउथ की राह पकड़ने वाले हैं। आमिर की पिछली फिल्म लाल सिंह चड्ढा उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी उसके बाद उन्हें एक हिट की दरकार है। चर्चा है कि आमिर खान केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील की अगली फिल्म करेंगे।

लीड रोल में होंगे जूनियर एनटीआर और आमिर 
आमिर खान ने हाल ही में ऐलान किया था कि वह कुछ समय तक एक्टिंग से ब्रेक लेकर परिवार और बच्चों के साथ वक्त बिताना चाहते हैं। अब ऐसा लग रहा है आमिर ने अपना विचार बदल दिया है। खबर है कि केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील अपनी अगली फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ आमिर को लीड रोल में लेने वाले हैं।

सालार में व्यस्त हैं प्रशांत नील
फिल्म अगले साल 2023 में फ्लोर पर जाएगी। यह फिल्म पैन इंडिया लेवल पर बनाई जाएगी। प्रशांत नील इस वक्त प्रभास के साथ सालार में व्यस्त हैं। सालार की शूटिंग खत्म करने के बाद वह आमिर खान और जूनियर एनटीआर के साथ की फिल्म का ऐलान करेंगे। यह फिल्म जूनियर एनटीआर की 31वीं फिल्म होगी और इसमें वह एक दमदार अवतार में नजर आएंगे। अभी फिल्म का शुरुआती नाम एनटीआर 31 रखा गया है। फिल्ममेकर्स की ओर से इस पर जानकारी सामने नहीं आई हैं। जल्द ही इसका ऐलान किया जा सकता है।

ब्रेक लेने की कही थी बात
आमिर खान ने हाल ही में एक कार्यक्रम में कहा था कि ‘मैं अपने परिवार के साथ, अपनी मां और बच्चों के साथ वक्त बिताना चाहता हूं। मैं पिछले 35 साल से काम कर रहा हूं और मैंने पूरा फोकस अपने काम पर रखा। मुझे लगता है कि उनके प्रति मेरा ऐसा करना ठीक नहीं है। मैं इस समय जीवन को एक अलग तरीके से अनुभव करने के लिए योजना बना रहा हूं।‘
 

Most Popular