Homeमनोरंजनसलमान खान ने गोला को दिया ये अनमोल गिफ्ट, भारती बोली- 'शादी...

सलमान खान ने गोला को दिया ये अनमोल गिफ्ट, भारती बोली- ‘शादी के लायक…’

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) बीते कई सालों से बिग बॉस (Bigg Boss) को होस्ट कर रहे हैं। सलमान खान के वीकेंड एपिसोड्स अक्सर चर्चा में रहते हैं और अक्सर सलमान के साथ अन्य सेलेब्स भी शो में नजर आते हैं। ऐसे में इस बार शुक्रवार का वार एपिसोड में सलमान खान के साथ भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया अपने बेटे गोला (Gola) के साथ पहुंचे और खूब मस्ती- मजाक की। भारती ने जहां सलमान के साथ गिद्दा किया तो दूसरी ओर सलमान ने भारती के बेटे को एक अनमोल तोहफा भी दिया।

पनवेल फार्महाउस के पेपर्स…
कलर्स ने शो का एक प्रोमो शेयर किया है, जिस में दिख रहा है कि सलमान खान, भारती-हर्ष के बेटे गोला के साथ ‘बेबी को बेस पसंद है’ पर एन्जॉय करते दिख रहे हैं। इतने में हर्ष और भारती स्टेज पर आते हैं और भारती कहती हैं- ‘सर, आप हो चुके हैं शादी के लायक। आप बच्चा संभाल सकते हैं, आपने 15 मिनट बच्चा संभाल लिया।’ इसके बाद भारती, बेटे गोले के लिए ऑटोग्राफ लेती हैं और फिर मजाक में कहती हैं कि उन्होंने सलमान खान के पनवेल फार्महाउस के पेपर्स साइन करवा लिया है। ये देखकर सलमान भी हंसने लगते हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सलमान ने दिया गोला को गिफ्ट
वीडियो में आगे दिखता है कि भारती सिंह और सलमान खान, गिद्दा करते हैं और इस दौरान भी भारती कॉमेडी करते नहीं चूकती हैं और खूब मस्ती करती हैं। सलमान और भारती की ये मस्ती खूब मजेदार दिखती है। वीडियो के आखिर में दिखता है कि सलमान खान, भारती-हर्ष के बेटे गोला को एक गिफ्ट देते हैं। बता दें कि ये अनमोल गिफ्ट, सलमान खान का आइकॉनिक ब्रेसलेट गिफ्ट करते हैं। जिसे देखकर हर्ष-भारती खुश हो जाते हैं।

सलमान की आने वाली फिल्में…
गौरतलब है कि सलमान खान एक ओर जहां बिग बॉस को लेकर खबरों में रहते हैं तो दूसरी ओर उनकी फिल्म टाइगर 3 के लिए भी दर्शक काफी एक्साइटिड हैं। इसके अलावा सलमान के अपकमिंग फिल्मों के खाते में किक 2, किसी का भाई किसी की जान, सूरज बड़जात्या संग फिल्म, और नो एंट्री का सीक्वल शामिल है। वहीं शाहरुख खान की पठान में भी सलमान खान का कैमियो होगा।

 

Most Popular