Homeमनोरंजनसलमान खान ने अर्चना गौतम से कहा- खैरात में आई है, स्टैन...

सलमान खान ने अर्चना गौतम से कहा- खैरात में आई है, स्टैन ने गालियों के लिए मांगी माफी

Bigg Boss 16 Weekend Ka Vaar: सलमान खान को बिग बॉस में गुस्सा करते तो आपने कई बार देखा होगा लेकिन ऐसा शायद ही कभी पहले देखने को मिला है जो आपको इस वीकेंड देखने को मिलेगा। बिग बॉस के इतिहास में पहली बार सलमान खान अपनी भाषा का स्तर गिराते नजर आएंगे। प्रोमो वीडियो में सलमान खान को ऐसे शब्दों को इस्तेमाल करते दिखाया गया है, जो उन्होंने पहले कभी नहीं बोले।

वीकेंड का वार में सलमान खान का गुस्सा
सलमान खान को एक प्रोमो वीडियो में MC स्टैन और अर्चना गौतम में पिछले दिनों हुए झगड़े का हिसाब करते देखा जा सकता है। पहले तो सलमान खान ने MC स्टैन को लताड़ा, क्योंकि उन्होंने अर्चना गौतम के लिए बहुत अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था। स्टैन ने उन शब्दों के लिए माफी मांगी जो उन्होंने अर्चना गौतम को कहे थे। इसके बाद सलमान ने अर्चना की क्लास लगाई।

एमसी स्टैन ने मांगी सलमान खान से माफी
सलमान खान ने स्टैन से कहा, ‘अरे यार मां-बाप के ऊपर जाने का मतलब क्या है? तू सही था इस झगडे़ में या गलत था, तू खुद बता?’ जवाब में स्टैन ने कहा- सर वो जो बात की मैंने वो गंदी बात की। नहीं करना चाहिए था मुझे। इसके बाद सलमान खान अर्चना वाली बात पर आई जिसमें उन्होंने कहा था कि स्टैन इस घर में फैंस के वोटों की खैरात में रह रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सलमान खान ने अर्चना गौतम को लताड़ा
सलमान खान ने कहा- अर्चना आपने स्टैन से कहा था ना कि खैरात में आया है। अगर इस घर में कोई खैरात में आया है तो वह अर्चना हैं। यहां अर्चना ने तुरंत सलमान खान की बात काटी और कहा- सर मैं सही हूं। तो सलमान खान को गुस्सा आ गया और वह बोले- अगर ये आपका एटिट्यूड है तो अभी के अभी दरवाजा खोलता हूं, जाइए आप।

Most Popular