Homeमनोरंजनसलमान खान के फोन के बाद आदिल ने कुबूली राखी से शादी,...

सलमान खान के फोन के बाद आदिल ने कुबूली राखी से शादी, बताया क्या बोले थे भाई

राखी सावंत के शौहर आदिल खान इतने दिनों से मीडिया को टाल रहे थे। अचानक ऐसा क्या हो गया जो उन्होंने शादी से जुड़ा पोस्ट डाल दिया? अब इस बात का खुलासा भी हो गया है। दरअसल राखी का रोना-धोना सुनने के बाद सलमान खान ने आदिल को फोन किया था। इसके बाद आदिल ने यह कदम उठाया और राखी के साथ अपनी शादी कुबूल कर ली। अब एक इंटरव्यू में राखी और आदिल ने सलमान का फोन आने की बात भी बताई।

सलमान खान ने किया फोन
राखी सावंत बीते कई दिनों से परेशान थीं। उनका कहना था कि वह आदिल से निकाह कर चुकी हैं। वह इसके सबूत भी दे रही थीं। हालांकि आदिल शादी की बात पर न हां बोल रहे थे न ही ना। सोमवार सुबह आदिल ने एक पोस्ट करके बताया कि वह राखी से शादी से इनकार नहीं कर रहे बस उन्हें कुछ चीजें सेटल करनी थीं। इसलिए चुप थे। अब इंस्टंट बॉलीवुड से बातचीत में राखी बोलती दिख रही हैं कि सलमान भाई का फोन आया, इनको पूछो न। भाई हैं मेरे। यह सुनकर आदिल मुस्कुराने लगते हैं। 

अब आदिल खान ने खोला राखी सावंत से शादी का सच, बताया क्यों थे चुप

राखी बोलीं, आदिल हैं दामाद
जब आदिल से पूछा जाता है तो वह बोलते हैं, हां मानता हूं। सलमान से क्या बात हुई इस सवाल पर आदिल बोलते हैं, राखी ही बताएंगी। भाई की चीजें राखी ही बताएंगी, मैं नहीं बताऊंगा। इस पर राखी बोलती हैं, इनको पूछा कि क्या है भाई, क्या हो रहा है, क्या है ये। वीडियो मैंने देखा। फिर बोलती हैं कि आदिल के कान में फोन था उनसे पूछो। राखी बोलती हैं, दामाद हैं ये उनके, जीजा हैं।

ये बोले थे सलमान खान
इस पर आदिल बोलते हैं, एक हेडफोन पर तुम भी थीं। इस पर आदिल बताते हैं, उन्होंने मुझसे बस ये बोला कि इसको स्वीकारो। अगर करना है तो मान ले वर्ना इनकार कर दे। जो भी है सच फेस कर। राखी बोलीं, दूसरे से प्रेशर आता है तो कबूल करते हैं। बीवी के प्रेशर से भी कुछ कबूल करना चाहिए। 

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

Most Popular