Homeमनोरंजनसलमान खान की बर्थडे पार्टी में नहीं थीं कंगना रनौत और शहनाज...

सलमान खान की बर्थडे पार्टी में नहीं थीं कंगना रनौत और शहनाज गिल, केआरके ने ट्वीट कर कह दी ये बड़ी बात

हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) ने अपना 57वां जन्मदिन बड़े धूम-धाम से मनाया था। बर्थडे पार्टी से सलमान के शाहरुख खान (shahrukh Khan) और संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) संग फोटोज वीडियोज खूब वायरल हुए थे। हालांकि सलमान की पार्टी में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) नहीं थीं, जिसके लेकर अब केआरके (KRK) ने ट्वीट किया है। केआरके ने अपने ट्वीट में सलमान के करियर पर तंज कसा है।

क्या है केआरके का ट्वीट
केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘ये कैसे कोई बड़ी खबर हो सकती कि एक एक्टर ने कंगना रनौत और शहनाज गिल को अपनी बर्थडे पार्टी में नहीं बुलाया? ये तो उसकी मर्जी है कि वो किसे बुला रहा है और किसी नहीं। पूरा बॉलीवुड कंगना के खिलाफ है… ऐसे में वो कंगना को बुलाना अफोर्ड नहीं कर सकता जबकि उसका खुद का करियर खत्म होने के बेहद करीब है।’ केआरके ने अपने ट्वीट में सलमान खान का नाम नहीं लिखा है, हालांकि उनके ट्वीट से साफ है कि वो सलमान की ही बात कर रहे हैं।

 

सलमान खान की पार्टी में नहीं पहुंचे शहनाज और कंगना
बता दें कि सलमान खान की बर्थडे पार्टी में कई सेलेब्स शामिल हुए थे। सलमान के बर्थडे पर सभी ने खूब मस्ती की और पार्टी के फोटोज-वीडियोज वायरल हुए। हालांकि सलमान की पार्टी में कंगना रनौत और शहनाज गिल नहीं पहुंचे। जिसको लेकर अलग अलग बातें कही जाने लगीं। किसी ने कहा गया कि कंगना रनौत और शहनाज गिल, शूट में बिजी होने की वजह से नहीं आ सके, तो किसी ने कहा कि पार्टी का इनविटेशन ही नहीं मिला। हालांकि सच क्या है, ये तो सिर्फ ये तीन ही बता सकते हैं।

केआरके और सलमान का पंगा
गौरतलब है कि ऐसा पहली बार नहीं है जब केआरके ने किसी सेलेब पर ऐसा तंज कसा है। केआरके अक्सर बॉलीवुड और सेलेब्स पर रिएक्ट करते हैं। जिसकी वजह से कई बार बात हद के आगे तक बढ़ चुकी है। सलमान और केआरके का केस कोर्ट तक पहुंचा था, जिसके बाद केआरके ने कहा था कि वो उनकी किसी फिल्म का रिव्यू नहीं करेंगे। हालांकि उसके बाद से केआरके सोशल मीडिया पर बिना सलमान का नाम लिए ही उनकी बात करते हैं। याद दिला दें कि मीका सिंह ने तो केआरके पर गाना तक बना दिया था।

 

Most Popular