समीरा रेड्डी बोलीं- फिल्म में किसिंग सीन करने से किया मना, तो डायरेक्टर ने कहा- आपकी जगह कोई भी ले सकता है

समीरा रेड्डी बोलीं- फिल्म में किसिंग सीन करने से किया मना, तो डायरेक्टर ने कहा- आपकी जगह कोई भी ले सकता है

समीरा रेड्डी पिछले कुछ समय से फिल्मों से दूर अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं। अब हाल ही में समीरा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने कुछ शूटिंग एक्सपीरियंस शेयर किए हैं। पिंकविला को दिए इंटरव्यू में समीरा ने कहा, मैं एक फिल्म की शूटिंग कर रही थी तभी अचानक मुझसे कहा गया कि फिल्म में एक किसिंग सीन जोड़ा गया है। अब क्योंकि पहले फिल्म में किसिंग सीन नहीं था तो मैं इसे करने में अन्कम्फर्टेबल थी। मेकर्स मुझे इस सीन को करने के लिए मनाने लगे। 

समीरा ने बताया, मुझे कहा गया कि इससे पहले मुसाफिर फिल्म में आपने किसिंग सीन दिया था। मैंने कहा कि अगर एक फिल्म में किसिंग सीन दे रही हूं तो इसका मतलब ये नहीं कि हर फिल्म में ऐसा करूंगी। इसके बाद मुझे फिल्म से निकालने तक कह दिया था।

कुछ दिनों पहले समीरा ने महिलाओं को रियल ब्यूटी के बारे में एक महत्वपूर्ण मैसेज दिया था. समीरा ने कहा था, ‘हमें खुद को जैसे हम नैचुअरल हैं वैसे ही पसंद करना चाहिए। समीरा बताती हैं कि ‘बचपन से लेकर एक्ट्रेस बनने तक, हमेशा उनके रंग, मोटापे को लेकर कमेंट किया गया। लेकिन अब उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता’।

समीरा इस दौरान अपने चेहरे पर मुहांसों के निशान दिखाती हैं और बताती हैं कि उनका वजन भी काफी बढ़ा हुआ है, लेकिन वह इन बातों पर ध्यान नहीं देतीं और बच्चों के साथ एंजॉय करती हैं। 

समीरा कहती हैं कि हमें एक मां होने के कर्तव्यों पर ध्यान देना चाहिए, ना की लोगों की बातें सुनकर मेंटल प्रेशर लें। हर मां अपने आप में खूबसूरत होती है।