Homeबिहारसबूत के तौर पर लाया बम, कोर्ट में ही हो गया ब्लास्ट,एक...

सबूत के तौर पर लाया बम, कोर्ट में ही हो गया ब्लास्ट,एक दारोगा जख्मी..

बिहार की राजधानी पटना के सिविल कोर्ट में ब्लास्ट हुआ है। बताया जाता है कि टेबल पर रखे बम में विस्फोट हुआ है। ये बम पटना के पटेल छात्रावास से बरामद हुआ था। पुलिस जब्त सामान को कोर्ट में दिखाने के लिए लाई थी। इसी दौरान टेबल रखा बम फट गया और धमाके में कदमकुआं थाने के दरोगा उमाकांत राय गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इसके साथ ही इस घटना में कई अन्य लोगों के घायल होने की सूचना मिल रही है। घायलों का इलाज पटना के पीएमसीएच में किया जा रहा है। पीरबहोर थाना की पुलिस घटना के बाद मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गयी है।

पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र के पटेल हॉस्टल से बरामद हुए बम को आज पटना सिविल कोर्ट में कदम कुआं के दारोगा उमाकांत राय ‘सीन’ करवाने लाए थे। तभी बम फटा जिससे मौजूद लोगों में अफरातफरी मच गई। जज साहब भी जैसे तैसे कोर्ट रूम से बाहर अपने चैंबर में पहुंच पाए। धमाका इतना तेज था कि पास खड़े कदमकुआं थाने के दारोगा उमाकांत राय घायल हो गए।

बताया जा रहा है कि सिविल कोर्ट में सबूत के तौर पर अदालती कार्रवाई के लिए कदमकुआं थाने के दारोगा बम लेकर कोर्ट पहुंचे थे। ये बम पिछले दिनों पटेल छात्रावास में मिले विस्फोटक पदार्थ के केस में सबूत था। इसी दौरान अचानक फट गया। घायल दारोगा समेत अन्य लोगों का इलाज पीएमसीएच चल रहा है।

Most Popular