Home मनोरंजन सपना चौधरी का देसी लुक सोशल मीडिया पर छाया, बोलीं- 'मैं इस...

सपना चौधरी का देसी लुक सोशल मीडिया पर छाया, बोलीं- ‘मैं इस दिखावे के दौर में सादगी सिखाती हूं…’

टीवी शो बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट और डांसर सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने अपनी एक फोटो पोस्ट की है, जो जमकर वायरल हो रही है। सपना का लुक देखकर फैन्स उनकी तारीफ कर रहे हैं। 

फोटो में सपना का देसी लुक उनके फैन्स को बहुत पसंद आ रहा है। सपना ने तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, ”इस दिखावे के दौर में सादगी सिखाती हूं…गर्व करते हैं जहां लोग शहरी बताने में, मैं गर्व से आज भी देहाती बताती हूं, बिकाऊ है जमीर जहां चंद कागजो के लिए इस सौदेबाज जमाने में, मैं दुआ कमाती हूं…” सपना की इस फोटो को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है।

अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम लाइव पर बताया- मैं हर रोज पीता था गौमूत्र, जानें इसकी वजह

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

आसमाँ इस दिखावे के दौर में सादगी सिखाती हूँ गर्व करते है जहाँ लोग शहरी बताने में मैं गर्व से आज भी देहाती बताती हूँ बिकाऊ है ज़मीर जहाँ चंद काग़ज़ों के लिए इस सौदेबाज जमाने में, मैं दुआ कमाती हूँ इस दिखावे के दौर में सादगी सिखाती हूँ नीले आसमाँ की बेटी हूँ हवा की छोटी बहन हूँ कईयों के लिए ऑक्सिजन हूँ किसे के लिए तूफ़ान मस्ती से बहती हूँ जिधर बहना चाहती हूँ इस दिखावे के दौर में सादगी सिखाती हूँ । #beingharyanvi💪😎 #proudtobeharyanvi #beingdesi #desiqueen #thankgod #bepositive✌ #fanlove

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

बता दें कि कुछ समय पहले सपना ने हिन्दुस्तान लाइव से बात करते हुए ट्रोलिंग को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा, ”मैंने अपने लिए कई गंदे कमेंट्स सुने। गंदी भाषा में लोग मेरे बारे में कहते थे। लेकिन मेरी कभी किसी भी चीज को लेकर किसी से लड़ाई नहीं हुई। मैं सभी से यही कहती हूं कि किसी के प्रोफेशन के तौर पर किसी की पर्सनल लाइफ पर कमेंट ना करें। चाहे कोई कुछ भी करे, आपको उससे कोई फर्क नहीं पड़ना चाहिए। आप किसी के लिए अच्छा नहीं कह सकते तो किसी को बुरा भी मत बोलो।” 

VIDEO: ‘दबंग’ की रिलीज को 10 साल पूरे, सलमान ने फैन्स से कहा- आपके प्यार के लिए शुक्रिया

सपना ने कहा था, ”जब मैं छोटी थी तब मेरे घर वाले मुझे बोलते थे कि डांस करके दिखाओ। मैं चालू उनकी मर्जी से होती थी, लेकिन रुकती अपनी मर्जी से थी। तो इसलिए वो लोग सोच समझकर मुझे डांस करने को बोलते थे। मैं हिन्दी गानों पर भी अच्छा डांस करती हूं वैसे, लेकिन लोग इस बारे में नहीं जानते क्योंकि मैंने हमेशा हरियाणा के गानों पर परफॉर्म किया है।”

Most Popular