Home क्रिकेट सचिन तेंदुलकर ने शेयर किया VIDEO, बोले- मेरा नया दोस्त लौट आया

सचिन तेंदुलकर ने शेयर किया VIDEO, बोले- मेरा नया दोस्त लौट आया

कोरोना वायरस महामारी की वजह से लोग घरों से कम बाहर निकल रहे हैं। इसमें एथलीट, सेलिब्रिटी और अलग-अलग खेलों के खिलाड़ी भी शामिल हैं। लॉकडाउन के दौरान और बाद में सेलिब्रिटीज और खिलाड़ी घर से कम निकलने की वजह से सोशल मीडिया पर खासा वक्त बिता रहे हैं। इस दौरान ये सेलिब्रिटीज इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज भी जमकर शेयर कर रहे हैं। इसी कड़ी में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भी एक नया और क्यूट वीडियो शेयर किया है।

सचिन तेंदुलकर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक बिल्ली के साथ अपना वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो बेहद क्यूट है और फैन्स को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बिल्ली, सचिन के पैरों से लिपटकर अपना प्यार जाहिर कर रही है। इस बिल्ली से मिलने की सचिन को भी बेहद खुशी है। 

IPL 2020: स्कॉट स्टायरिस ने रैंकिंग में राजस्थान रॉयल्स को दिया 8वां स्थान, टीम ने ऐसे किया रिऐक्ट

इस वीडियो को शेयर करते हुए सचिन तेंदुलकर ने कैप्शन में लिखा है- मेरा नया दोस्त वापस आ गया है। ऐसा लगता है कि लास्ट विजिट का वड़ा पाव मिस कर रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My new friend is back! Looks like he’s missing the Vada Pav from the last visit. 😋

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar) on

बता दें कि इससे पहले सचिन तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से किचन में वड़ा पाव बनाते हुए त्सवीर शेयर की थी। उन तस्वीरों में से एक में यह बिल्ली भी नजर आ रही थी, जो छिप के डिश को देख रही थी। 

बता दें कि सचिन तेंदुलकर को दुनिया के सबसे सफल बल्लेबाजों में से एक माना जाता है, उन्हें लोग ‘क्रिकेट का भगवान’ भी कहते हैं। इंटरनैशवल क्रिकेट में 100 सेंचुरी लगाने वाले तेंदुलकर दुनिया के इलौते बल्लेबाज हैं। उन्होंने सबसे ज्यादा टेस्ट और वनडे इंटरनेशनल रन भी बनाए हैं।

Most Popular