Homeमनोरंजनसई ने खोले गुम है किसी के प्यार से जुड़े राज, बताया...

सई ने खोले गुम है किसी के प्यार से जुड़े राज, बताया उनके रोने पर क्या बोलती हैं मां

गुम है किसी के प्यार में सीरियल स्टार प्लस के टॉप शोज में से है। लंबे समय से इसने दर्शकों को बांधकर रखा है। आयशा सिंह ने शो में सई का किरदार निभाया है। उनको दर्शकों का काफी प्यार मिलता है। आयशा भी शो की शूटिंग को काफी एंजॉय कर रही हैं। उन्होंने बताया कि सीरियल देखकर उनके घरवालों का क्या रिएक्शन होता है। इतना ही नहीं उनके घर के लोग भी उनसे शो के स्पॉइलर पूछते हैं और आयशा उन्हें भी कुछ नहीं  बताती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान आयशा सिंह ने कई इंट्रेस्टिंग बातें बताईं।

सीन देखकर डर गई भतीजी
आयशा सिंह सीरियल गुम है किसी के प्यार में लीड ऐक्टर्स में से हैं। वह विराट की एक्स वाइफ सई का किरदार निभा रही हैं। जूम चैनल को दिए इंटरव्यू में आयशा सिंह ने शो और अपने परिवार से जुड़े कई राज खोले। आयशा ने बताया कि उनके पेरेंट्स आगरा में रहते हैं। वह मुंबई में। उन्होंने शो के एक सीक्वेंस से जुड़ा मजेदार किस्सा भी बताया। आयशा बताती हैं कि एक बार टीवी पर उनका एक सीन आ रहा था। इसमें विराट गुस्से में चिल्लाता है। सई पलटती है और उसका ऐक्सीडेंट हो जाता है। यह सीन देखकर उनकी 5 साल की भतीजी डर गई थी। वह टीवी के पास खड़ी देख रही थी। और चौंककर गिर पड़ी कि बुआ को लग गई।

घर पर रो पड़ती हैं मां
आयशा बताती हैं कि तब उन्हें समझ आया कि इमोशनल सीन्स का उनके परिवार पर असर पड़ता है। उन्होंने बताया कि एक बार जब उनकी मां बीमार थीं तो आयशा ने अपने पापा को फोन करके मना किया था कि ऐसा सीन आने वाला है। मां को मत देखने देना। आयशा ने बताया कि जब शो में उनके पिता के मरने वाला सीन था तो उन्हें शो में रोना था। टीवी पर यह देखकर उनकी मां घर पर रो रही थीं। बाद में उनकी मां ने बोला था कि इतना मत रोया करो। 

स्पॉइलर पढ़ने में आता है मजा
गुम है किसी के प्यार में आगे क्या होने वाला है, यह जानने की उत्सुकता हर किसी को होती है। आयशा ने बताया कि उनके घरवाले भी उनसे पूछते रहते हैं। इस पर वह जवाब देती हैं कि उन्हें स्क्रिप्ट तुरंत मिलती है इसलिए पता नहीं होता। हाल ही में जब बस ऐक्सीडेंट वाला सीन था तब भी उनके घरवाले पूछ रहे थे कि विराट किसको बचाएगा। आयशा ने बताया कि लोग शो को लेकर जो स्पॉइलर देते हैं उन्हें वो पढ़ने में बहुत मजा आता है। 

Most Popular