संदीप सिंह ने सुशांत के साथ हुई चैट के शेयर किए स्क्रीनशॉट, कहा- सॉरी भाई

                            -

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके संदीप सिंह को लेकर काफी सवाल उठ रहे थे। वहीं सुशांत के परिवार का भी कहना था कि वे संदीप को नहीं जानते। संदीप ने अपने ऊपर उठ रहे सभी सवालों का फाइनली जवाब दे दिया है। दरअसल, संदीप ने सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट किए हैं और सुशांत के साथ अपनी बातचीत के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं।

अपने पहले पोस्ट में संदीप ने सुशांत के साथ अपनी चैट शेयर की है जिसमें दोनों मिलने का प्लान बनाते हैं। इस चैट को शेयर करते हुए संदीप ने लिखा, ‘सॉरी भाई, मेरी खामोशी ने 20 साल से बनाई मेरी इमेज और पर‍िवार को टुकड़ों में बांट दिया है। मुझे नहीं पता था कि आज के समय में दोस्ती को सर्ट‍िफ‍िकेट चाहिए होता है। आज मैं हमारे पर्सनल चैट्स को पब्ल‍िक के सामने रख रहा हूं क्योंकि यही एक आख‍िरी जर‍िया है हमारे रिश्ते को साबित करने का’।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sandip Ssingh (@officialsandipssingh) on

दूसरे पोस्ट में संदीप ने लिखा, ’14 जून को जब मैंने तुम्हारे निधन की खबर सुनी तो मैं खुद को रोक नहीं पाया और तुम्हारे घर की ओर दौड़ पड़ा पर वहां मीतू दीदी के अलावा किसी और को ना देखकर शॉक्ड था। मैं आज यही सोच रहा हूं कि वहां उस वक्त तुम्हारी बहन के साथ उस मुश्क‍िल घड़ी में खड़ा रहकर मैंने गलती की या फिर मुझे वहां तुम्हारे दूसरे दोस्तों के आने का इंतजार करना चाहिए था।’

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sandip Ssingh (@officialsandipssingh) on

तीसरे पोस्ट में संदीप ने सुशांत की बहन के साथ चैट के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं। इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए संदीप ने लिखा, सब कह रहे हैं कि तुम्हारा परिवार मेरे बारे में नहीं जानता। हां, यह सच है मैं कभी तुम्हारे परिवार से नहीं मिला। लेकिन शोक मनाती एक अकेली बहन को भाई के अंतिम संस्कार में मदद करना क्या मेरी गलती थी? एंबुलेंस ड्राइवर के साथ हुई मेरी बातचीत पर उठ रहे सवाल पर मैं बस यही जवाब देना चाहूंगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sandip Ssingh (@officialsandipssingh) on

संदीप की चैट के मुताबिक सुशांत की बहन उनसे पूछती हैं कि क्या एंबुलेंस की पेमेंट कर दी गई थी? इसी वजह से संदीप की ड्राइवर से बात हुई थी।