शेखर सुमन के बेटे अध्यन ने कहा- कई एक्टर्स को लेते देखा है ड्रग्स, सब जानती हैं कंगना रनौत

                               -

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने के बाद से कंगना रनौत ने बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर कई खुलासे किए। अब शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने नवभारत से बात करते हुए बताया कि एक समय में उन्होंने भी 1-2 बार ड्रग्स ट्राई किए थे, लेकिन अब वह इससे बहुत दूर हैं।

अध्ययन सुमन ने कहा, ‘मैंने जिंदगी में 1-2 बार ड्रग्स ट्राई किया था जिसके बारे में मैंने अपने एक इंटरव्यू में पहले बताया था। उसके बाद मैंने लाइफ में  ड्रग्स का डी नहीं सुना। मैं उस फैमिली से नहीं आता हूं और ना ही मैं इन सब चीजों में पड़ना चाहता हूं। 

अध्ययन ने आगे कहा, ‘बॉलीवुड की हाई प्रोफाइल पार्टियों में ड्रग्स लिया जाता है। जब मेरे करियर की शुरुआत हुई थी तब मैं खुद उन हाई-प्रोफाइल पार्टियों में जाता था। वहां कई एक्टर्स ड्रग्स ले रहे थे। इसके बाद मैंने उन पार्टियों का हिस्सा नहीं बनने का फैसला किया, जो ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं। अगर आपने पिछले कुछ सालों में गौर किया हो तो मैं अब बॉलीवुड की बड़ी पार्टीज में नहीं जाता हूं।’ 

अध्ययन ने बताया, ‘ऐसा कहा जाता है कि अगर तुम बॉलीवुड की बड़ी पार्टीज में जाओगे, बड़े लोगों से मिलोगे, पार्टी करोगे, ड्रग्स लोगे तो उनको लगेगा तुम कूल हो तो तुम्हें काम मिलेग। लेकिन मैं कहूंगा कि ऐसा नहीं है। आपको काम आपके टैलेंट के दम पर ही मिलेगा’।

रिया चक्रवर्ती का भाई शौविक हुआ गिरफ्तार, तो अंकिता लोखंडे ने दिया यह रिएक्शन

संजय दत्त को लंग कैंसर होने के बाद ऐसा है पत्नी मान्यता का हाल, पोस्ट शेयर कर बताया

हाल ही में कंगना ने बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर जो स्टेटमेंट दिया है उस पर अध्ययन ने कहा, ‘कंगना रनौत बहुत बड़ी स्टार हैं और मैं एक छोटा एक्टर हूं। मैं इस पर कमेंट नहीं करूंगा। वह एक बड़ी स्टार हैं और सबकुछ जानती हैं इसलिए मैं इसपर कुछ नहीं कह सकता हूं’।