Homeमनोरंजनशूटिंग सेट पर कैसे रहा करती थीं तुनिषा शर्मा? को-स्टार सपना ठाकुर...

शूटिंग सेट पर कैसे रहा करती थीं तुनिषा शर्मा? को-स्टार सपना ठाकुर ने बताईं शॉकिंग बातें

सपना ठाकुर ने तुनिषा के साथ बिताए अपने पुराने वक्त को याद करते हुए कहा, ‘वह सेट पर हमेशा ही बहुत खुश होती थी और नाच रही होती थी। हमने सेट पर उसे कभी भी मायूस या शांत नहीं देखा। वह हमेशा ही इधर-उधर चहचहाती और नाचती गाती नजर आती थी। वह मेरे होम टाउन चंडीगढ़ से थी और हम अक्सर पंजाबी में ही बातें किया करते थे।’

सेट पर हमेशा चहकती रहती थी तुनिषा शर्मा
सपना ने बताया कि उससे बातें करने के लिए तो मैं खुद बहुत एक्साइटेड रहती थी। मुझे यह जानकर बहुत दुख हो रहा है कि वह डिप्रेशन में थी, और इतने तनावपूर्ण माहौल से गुजर रही थी। शीजान को लेकर उड़ रही खबरों और उन पर लग रहे आरोपों के बारे में सपना ने बताया कि हमें भी उनके बॉन्ड और उनके रिश्ते की गहराई के बारे में अब रिपोर्ट्स के जरिए पता चल रहा है। 

तुनिषा की मौत के बाद शूटिंग सेट पर वापसी
बता दें कि तुनिषा शर्मा के गुजर जाने के बाद सपना ठाकुर शूटिंग सेट पर पहली बार पहुंचीं। उन्होंने बताया कि जब उन्हें फोन आया कि सेट पर वापस आना है तो पहली बार उनके दिमाग में यही बात आई कि क्या वापस उसी सेट पर शूटिंग करनी होगी जहां पर तुनिषा ने सुसाइड किया था? यह जानकर उन्हें सुकून आया कि अब एक अलग सेट पर शूटिंग करनी होगी।

तुनिषा-शीजान के परिवार लगा रहे आरोप
बता दें कि तुनिषा की मां वनिता और उनके परिवार ने शीजान और उनकी फैमिली पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। यही वजह है कि शीजान पुलिस कस्टडी में हैं और उनसे लगातार सवाल-जवाब चल रहे हैं। हालांकि हाल ही में की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में शीजान के परिवार ने भी तुनिषा की फैमिली पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

Most Popular