Homeमनोरंजनशाहिद कपूर के घर में रहेंगे कार्तिक आर्यन, हर महीने चुकाएंगे तगड़ी...

शाहिद कपूर के घर में रहेंगे कार्तिक आर्यन, हर महीने चुकाएंगे तगड़ी रकम

कार्तिक आर्यन अब शाहिद कपूर के जुहू (मुंबई) वाले घर में रहेंगे। उन्होंने प्रणेता बिल्डिंग में एक अपार्टमेंट लिया है। यह शाहिद कपूर का है। बीते साल तक शाहिद पत्नी मीरा राजपूत और अपने बच्चों के साथ इसी घर में रहते थे। अब वे नए ड्यूप्लेक्स में शिफ्ट हो चुके हैं। शाहिद के जिस अपार्टमेंट में कार्तिक रहेंगे वो सी-फेसिंग पेंटहाउस है। इसके आसपास बीच, हरियाली और काफी खूबसूरत व्यूज हैं। इस घर के लिए कार्तिक हर महीने अच्छी-खासी कीमत भी चुकाएंगे।

45 लाख दी है सिक्योरिटी
रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहिद ने यह घर शादी से पहले 2014 में लिया था। इस घर का मेन अट्रैक्शन जुहू बीच है। प्रणेता बिल्डिंग में यह प्रॉपर्टी 3,681 स्क्वैयर फीट में बनी है। इसके कंपाउंड में दो पार्किंग स्पेस हैं। लीज की शर्तों के मुताबिक, हर साल इस प्रॉपर्टी का किराया 7 फीसदी बढ़ जाएगा। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, पहले 12 महीने कार्तिक इसके लिए 7.5 लाख रुपये हर महीने चुकाएंगे। दूसरे साल में 8.02 लाख और तीसरे साल में 8.58 लाख रुपये। कार्तिक ने इसके लिए 45 लाख रुपये सिक्योरिटी डिपॉजिट दिया है। 

शाहिद पोस्ट कर चुके तस्वीरें
zapkey.com से मिले डॉक्यूमेंट्स के मुताबिक, शाहिद की वाइफ मीरा ने माला तिवारी (कार्तिक की मां) से ट्रांजैक्शन किया है। नए घर में जाने से पहले शाहिद और मीरा इस घर की कई तस्वीरें पोस्ट कर चुके हैं। शाहिद का घर खरीदने से पहले कार्तिक वर्सोवा के अपार्टमेंट में रहते थे। यह घर उन्होंने 2010 में 1.60 करोड़ रुपये में खरीदा था। 

View this post on Instagram

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

Most Popular