Homeमनोरंजनशाहिद कपूर की Farz i का फर्जी ट्रेलर वायरल, नकली एक्टर के...

शाहिद कपूर की Farz i का फर्जी ट्रेलर वायरल, नकली एक्टर के साथ किया शूट और…

अभिनेता शाहिद कपूर(Shahid Kapoor) जल्दी ही अपना डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं। शाहिद कपूर की इस सीरीज का नाम फर्जी है(Farzi), जिसके निर्देशन की जिम्मेदारी राज और डीके के पास है।शाहिद कपूर की सीरीज फर्जी, 10 फरवरी को रिलीज होगी और उससे पहले फैन्स इसके ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं। फर्जी का ट्रेलर आज रिलीज हुआ, लेकिन वो फर्जी निकला, यानी नकली निकला। इस नकली ट्रेलर की पोल खुद शाहिद कपूर ही खोलते दिख रहे हैं, वहीं वीडियो में असली ट्रेलर की रिलीज डेट भी बता रहे हैं। फर्जी के लिए विजय सेतुपति के फैन्स भी काफी एक्साइटिड हैं।

फर्जी का फर्जी ट्रेलर
प्राइम वीडियो ने अपनी अपकमिंग ओरिजिनल फर्जी के टाइटल की तरह ही सीरीज का एक फर्जी ट्रेलर जारी किया है। इस ट्रेलर के साथ ही उन्होंने फर्जी के असली ट्रेलर लॉन्च की घोषणा भी की है जिसने दर्शकों की एक्साइटमेंट को जबरदस्त तरीके से बढ़ा दिया है। वीडियो में, शाहिद कपूर का एक हमशक्ल स्टंट करता हुआ और अलग अलग सीन्स में अपने एक्टिंग करता हुआ दिखाई दे रहा है। हालांकि, ये ड्रामा तब खत्म होता है जब असली शाहिद फ्रेम में एंटर करते हैं और पैक-अप के लिए कहते हैं।

शाहिद ने खोली पोल
शाहिद कपूर वीडियो में इस बात का खुलासा करते दिखते हैं कि ये ट्रेलर पूरी तरह से फर्जी है, वहीं उनके शो फर्जी का असली ट्रेलर जल्द ही रिलीज होगा। वीडियो से पता चलता है कि असली ट्रेलर 13 जनवरी को रिलीज़ किया जाएगा, जिससे दर्शकों के बीच उत्साह बढ़ जाएगा। शाहिद और इस फर्जी के फर्जी ट्रेलर को फैन्स पसंद कर रहे हैं और खूब मजेदार अंदाज में रिएक्ट कर रहे हैं। कई सेलेब्स ने भी इस पर कमेंट किया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

क्या है प्रमुख स्टारकास्ट
बता दें कि फर्ज़ी के साथ शाहिद कपूर और विजय सेतुपति अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं और यह 10 फरवरी, 2023 को प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है। राज एंड डीके द्वारा निर्मित यह अपकमिंग अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ एक तेज़-तर्रार और रोमांचक क्राइम थ्रिलर है जिसमें के के मेनन, राशि खन्ना, अमोल पालेकर, रेजिना कैसेंड्रा और भुवन अरोड़ा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।फर्जी बीते लंबे वक्त से चर्चा में हैं और अब आखिरकार रिलीज के करीब है।

 

Most Popular