Homeमनोरंजनशाहरुख खान ने बेटी सुहाना के साथ देखी पठान, मध्यप्रदेश के नेता...

शाहरुख खान ने बेटी सुहाना के साथ देखी पठान, मध्यप्रदेश के नेता गिरीश गौतम ने दी थी चुनौती

पठान के गाने बेशरम रंग के आउट होने के बाद इस पर काफी बवाल मचा था। इस पर कई पॉलिटीशियन्स के बयान भी वायरल हुए थे। मध्य प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने कहा था कि शाहरुख खान को फिल्म अपनी बेटी सुहाना के साथ देखनी चाहिए। अब पठान की स्क्रीनिंग की तस्वीरें और वीडियो वायरल हैं। इनमें शाहरुख सुहाना, आर्यन और अपनी पत्नी गौरी खान के साथ हैं। सभी सोमवार को यशराज स्टूडियो में स्क्रीनिंग पर पहुंचे थे।

फैमिली के साथ पहुंचे शाहरुख
पठान की स्पेशल स्क्रीनिंग सोमवार को यशराज स्टूडियो में हुई। शाहरुख खान अपने बीवी-बच्चों के साथ वहां पहुंचे। शाहरुख ने क्रीम कलर की टीशर्ट और ब्लू पैंट्स पहने थे। उनके साथ बेटी सुहाना कैजुअल हूडी और जॉगर्स में दिखाई दीं। वहीं आर्यन खान भी वाइट टीशर्ट में दिखे। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। 

याद आया बयान
फिल्म पठान का गाना बेशरम रंग बीते दिसंबर काफी सुर्खियों में था। इसमें दीपिका के कुछ डांस स्टेप्स और भगवा रंग की बिकीनी पर कई लोगों ने आपत्ति जताई थी। उस वक्त पॉलिटीशियन गिरीश गौतम ने एनडीटीवी से कहा था, शाहरुख को यह पिक्चर अपनी बेटी के साथ देखनी चाहिए। फोटो अपलोड करके पूरी दुनिया को बताना चाहिए कि वह अपनी बेटी के साथ फिल्म देख रहे हैं। अब पठान की स्क्रीनिंग का वीडियो वायरल है। इस पर लोगों को गिरीश गौतम का बयान याद आ गया है।

सीक्रेट एजेंट हैं शाहरुख
फिल्म पठान में शाहरुख सीक्रेट एजेंट की भूमिका में हैं। दीपिका पादुकोण लीड रोल में हैं। जॉन अब्राहम विलन के रोल में हैं। फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायेक्शन दिया है। डिम्पल कपाड़िया और आशुतोष राणा ने भी अहम किरदार निभाए हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by @varindertchawla

Most Popular