Homeमनोरंजनशाहरुख खान ने की अंजलि सिंह के परिवार की मदद! अब आसानी...

शाहरुख खान ने की अंजलि सिंह के परिवार की मदद! अब आसानी से पूरा होगा मां का इलाज?

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के अंजलि सिंह की मदद के लिए आगे आने की खबर है। एक गाड़ी के नीचे कई किलोमीटर तक घसीटे जाने के बाद अंजलि सिंह की मौत हो गई थी। खबर है कि शाहरुख खान के NGO मीर फाउंडेशन ने अंजलि सिंह के परिवार को एक बड़ी धनराशि डोनेट की है। हालांकि कितने पैसों की मदद की गई है यह जानकारी सामने नहीं आई है।

शाहरुख ने की अंजलि के परिवार की मदद!
एक रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान ने यह पैसा परिवार को इसलिए दिया है ताकि इस मुश्किल वक्त में उनकी मदद हो सके। बता दें कि अंजलि उनके परिवार की रोजी रोटी कमाने वाली इकलौती थी। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि मीर फाउंडेशन की कोशिश है कि अंजलि की मां के इलाज और उसके सिबलिंग्स की मदद हो सके।

पहले भी करते रहे हैं जरूरतमंदों की मदद
बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि शाहरुख खान की फाउंडेशन इस तरह के किसी विक्टिम की मदद को सामने आई है। कोविड के दौरान किंग खान की फाउंडेशन ने बेहिसाब लोगों की आर्थिक और अन्य तरह के मदद की थी। बता दें कि इस फाउंडेशन का नाम शाहरुख खान के पिता मीर ताज मोहम्मद खान के नाम पर मीर फाउंडेशन रखा गया है।

जरूरतमंदों की मदद करते थे शाहरुख के पिता
शाहरुख खान के पिता जरूरतमंद महिलाओं की मदद करने की कोशिश किया करते थे। बात करें शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की तो 25 जनवरी को उनकी फिल्म ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के जरिए शाहरुख  खान पूरे 4 साल के बाद बॉक्स ऑफिस पर वापसी कर रहे हैं। फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है।

Most Popular