Homeमनोरंजनशाहरुख खान ने इवेंट में गाया 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' सॉन्ग, दिया...

शाहरुख खान ने इवेंट में गाया ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ सॉन्ग, दिया सिग्नेचर पोज, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों खूब चर्चा में हैं। शाहरुख करीब चार साल बाद फिल्म पठान (Pathaan) से कमबैक कर रहे हैं और फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी ज्यादा एक्साइटमेंट हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। वहीं इससे पहले फिल्म के गाने भी हिट हुए। पठान की चर्चा के बीच शाहरुख एक इवेंट में शामिल हुए, जहां उन्होंने उनकी सुपरहिट फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे'(Dilwale Dulhania Le Jayenge)  का गाना गाया और अपना सिग्नेचर पोज भी दिया। ‘किंग खान’ के ये वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

शाहरुख खान का रोमांटिक अंदाज
शाहरुख खान, ऑनस्क्रीन अपने सुपरहिट रोमांटिक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। शाहरुख खान ने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं, जिन में से एक ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ भी है। बीते दिन शाहरुख खान, ग्रेटर नोएडा में एक कार कंपनी के इवेंट में शामिल हुए, जहां उन्होंने कार के सामने अपना सिग्नेचर पोज दिया और ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ का गाना भी गाया। इसके बाद शाहरुख ने हंसते हुए कहा- ‘मुझे लगता है कि ये काफी रोमांटिक है।’

 

फैन्स लुटा रहे हैं प्यार
फैन्स को शाहरुख खान का ये रोमांटिक अंदाज काफी पसंद आ रहा है। वीडियो में शाहरुख खान, व्हाइट शर्ट और ब्लैक सूट में नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही ब्लैक गॉगल में वो काफी डैपर दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के इस वीडियो को फैन्स काफी पसंद कर रह हैं और कुछ फैन्स ने तो शाहरुख से एक बार फिर किसी रोमांटिक फिल्म में आने की भी रिक्वेस्ट की है। याद दिला दें कि शाहरुख की कमबैक फिल्म पठान, 25 जनवरी को रिलीज होगी। फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में होंगे।

शाहरुख ने किया था तीन फिल्मों का ऐलान
शाहरुख खान फिल्म पठान से कमबैक कर रहे हैं। पठान जनवरी 2023 में रिलीज होगी। फिल्म में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा शाहरुख खान ने राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म डंकी का भी आधिकारिक ऐलान कर दिया है। फिल्म में शाहरुख खान की जोड़ी तापसी पन्नू के साथ बनी है। फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इन दोनों फिल्मों के अलावा शाहरुख, निर्देशक एटली के साथ भी फिल्म जवान में नजर आएंगे। कुछ ही वक्त पहले फिल्म का एक टीजर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। शाहरुख खान की जवान, 2 जून 2023 को हिंदी के साथ ही तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

 

Most Popular