Homeमनोरंजनशाहरुख खान के डुप्लिकेट ने हूबहू कॉपी कर दिया 'बेशर्म रंग' का...

शाहरुख खान के डुप्लिकेट ने हूबहू कॉपी कर दिया ‘बेशर्म रंग’ का ये सीन, वीडियो देखकर हर कोई चकराया

शाहरुख खान के डुप्लिकेट इब्राहिम कादरी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में इब्राहिम कादरी शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ के गाने ‘बेशर्म रंग’ पर थिरकते नजर आ रहे हैं। वीडियो में इब्राहिम कादरी ने बिलकुल वैसी ही शर्ट-जींस और चश्मा पहना है जैसा शाहरुख खान ने ‘बेशर्म रंग’ सॉन्ग में पहने हैं। वीडियो देखकर कोई भी कनफ्यूज हो सकता है।

इब्राहिम कादरी को देखकर कनफ्यूज हुए लोग
वीडियो में इब्राहिम कादरी ने ‘बेशर्म रंग’ सॉन्ग के वीडियो के साथ अपने वीडियो को स्प्लिट स्क्रीन पर दिखाया है। देखने वालों को पहली नजर में यही लगता है कि यह कोई और नहीं, शाहरुख खान ही हैं। इब्राहिम ने बेशर्म रंग गाने का वो सीन कॉपी किया है जिसमें शाहरुख खान रिजॉर्ट से निकलकर आते हैं। शाहरुख खान के इस लुक अलाइक का वीडियो इंटरनेट पर जमकर शेयर किया जा रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Ibrahim qadri (@ibrahim__qadri)

कादरी ने यूं खोजकर निकाल शाहरुख जैसी शर्ट
इब्राहिम कादरी के सोशल मीडिया अकाउंट पर आप वो वीडियो भी देख सकते हैं जिसमें वह बहुत ज्यादा खोजने के बाद फाइनली बिलकुल शाहरुख खान जैसी शर्ट ढूंढने में कामयाब हो जाते हैं। इब्राहिम कादरी को एक क्लोदिंग स्टोर में जाकर वैसी ही शर्ट खरीदते हुए देखा जा सकता है। इसके बाद वीडियो में आप उन्हें वह शर्ट पहने भी देख सकते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ibrahim qadri (@ibrahim__qadri)

कब रिलीज होगी शाहरुख खान की ‘पठान’?
बता दें कि शाहरुख खान जैसा लुक लेने के लिए इब्राहिम कादरी ने अपने बाल भी बढ़ाए हैं और दाड़ी भी उनके जैसी रखी है। शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ अनाउंसमेंट के बाद से ही सुर्खियों में हैं। फिल्म का गाना और इसका टीजर वीडियो भी खूब चर्चा में रहा है। फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

Most Popular