Homeमनोरंजनशाहरुख खान की हाजिर जवाबी ने कर दिया था अमिताभ बच्चन को...

शाहरुख खान की हाजिर जवाबी ने कर दिया था अमिताभ बच्चन को हैरान, ‘पठान’ एक्टर की बात सुन हो गई थी बोलती बंद

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) करीब चार साल बाद बड़े पर्दे पर फिल्म पठान (Pathaan) से कम बैक कर रहे हैं। फिल्म एक ओर जहां विवादों में हैं तो दूसरी ओर फैन्स इसके लिए काफी एक्साइटिड भी हैं। फिल्म में शाहरुख खान के साथ ही दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham)भी प्रमुख किरदारों में नजर आएंगे। पठान की रिलीज से पहले शाहरुख खान के फैन्स एसआरके (SRK) के थ्रोबैक वीडियोज शेयर कर रहे हैं और अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं। ऐसे में शाहरुख का एक वीडियो फिर शेयर किया जा रहा है, जिस में किंग खान, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बोलती बंद करते दिख रहे हैं।

शाहरुख ने की बोलती बंद
दरअसल ये वीडियो, कॉफी विद करण जौहर शो का है। वीडियो में दिखता है कि करण जौहर, अमिताभ बच्चन से पूछते हैं कि आपकी एक ऐसी चीज जो शाहरुख खान के पास नहीं है। इस पर अमिताभ तुरंत  कहते हैं- मेरी हाइट। ये जवाब सुनकर सभी हंसने लगते हैं। वहीं इसके बाद करण जौहर, शाहरुख से पूछते हैं कि एक ऐसी चीज जो आपके पास है लेकिन अमिताभ के पास नहीं? इस पर शाहरुख तपाक से कहते हैं- लंबी पत्नी। अब ये बात तो सभी जानते हैं कि जया बच्चन और अमिताभ की हाइट में कितना फासला है।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by 𝑺𝑹𝑲 𓀠 (@idarkkniiight)

हिट फिल्मों में साथ किया है काम
बता दें कि भले ही शाहरुख खान ने अपनी हाजिर जवाबी से अमिताभ की बोलती बंद कर दी थी लेकिन वो उन्हें बहुत पसंद और रिस्पेक्ट करते हैं। शाहरुख खान कई बार कह चुके हैं कि वो उनके लिए फादर फिगर जैसे हैं। कुछ इंटरव्यूज में तो शाहरुख ने ये भी कहा था कि लंबे वक्त तक अबराम को लगता था कि अमिताभ ही शाहरुख के पिता हैं। याद दिला दें कि शाहरुख और अमिताभ ने कभी खुशी कभी गम, वीर जारा, मोहब्बतें, कभी अलविदा न कहना और पहेली जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है।

शाहरुख खान का ट्रिपल धमाका
गौरतलब है कि शाहरुख खान फिल्म पठान से कमबैक कर रहे हैं। पठान जनवरी 2023 में रिलीज होगी। फिल्म में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा शाहरुख खान ने राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म डंकी का भी आधिकारिक ऐलान कर दिया है। फिल्म में शाहरुख खान की जोड़ी तापसी पन्नू के साथ बनी है। फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इन दोनों फिल्मों के अलावा शाहरुख, निर्देशक एटली के साथ भी फिल्म जवान में नजर आएंगे। कुछ ही वक्त पहले फिल्म का एक टीजर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। शाहरुख खान की जवान, 2 जून 2023 को हिंदी के साथ ही तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

Most Popular