Homeमनोरंजनशाहरुख खान की रील लाइफ बेटी ने विदेशी ब्वॉयफ्रेंड संग की सगाई,...

शाहरुख खान की रील लाइफ बेटी ने विदेशी ब्वॉयफ्रेंड संग की सगाई, फ्लॉन्ट किया रिंग

‘कुछ कुछ होता है‘ में आपको छोटी अंजली तो याद ही होंगी। फिल्म में अंजलि के किरदार को सना सईद ने निभाया था। वह शाहरुख खान की बेटी बनी होती हैं। छोटी अंजलि अब बड़ी हो गई हैं। सना सईद ने सगाई कर ली है। न्यू ईयर के मौके पर उन्होंने फैन्स के साथ यह खुशखबरी साझा की। सना लंबे समय से ब्वॉयफ्रेंड Csaba Wagner को डेट कर रही थीं। उन्होंने सगाई की तस्वीरों का कोलाज बनाकर वीडियो शेयर किया है। फैन्स उन्हें न्यू ईयर के साथ सगाई के लिए बधाइयां दे रहे हैं।

घुटनों पर बैठकर किया प्रपोज
सना को उनके ब्वॉयफ्रेंड ने घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया। सना खुशी से फुले नहीं समातीं और वह उनका प्रपोजल एक्सेप्ट कर लेती हैं। वह डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करती दिखती हैं। अंगूठी पहनाने के बाद दोनों एक दूसरे को किस करते हैं। इस मौके पर उन्होंने ब्लैक कलर का स्लिट गाउन और लॉन्ग बूट्स पहने थे। उनके ब्वॉयफ्रेंड ने ब्लैक शर्ट और डेनिम कैरी किया। वीडियो को शेयर करते हुए सना ने हार्ट और रिंग का इमोजी बनाया।  
 

View this post on Instagram

A post shared by Sana Saeed (@sanaofficial)

फैन्स के कमेंट्स
वीडियो पर सना के एक फैन ने कहा, ‘बधाई हो, बहुत खुशी हुई तुम्हें इतना लकी लड़का मिला।‘ एक ने कमेंट किया, ‘बधाई हो छोटी अंजलि।‘ एक ने कहा, ‘अंजलि को उसका राहुल मिल गया।‘

इन फिल्मों और सीरियल में किया काम
सना सईद ने बॉलीवुड में फिल्म ‘कुछ कुछ होता है‘ में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर डेब्यू किया था। फिल्म से उन्हें रातों रात प्रसिद्धि मिली थी। इसके बाद वह ‘हर दिल जो प्यार करेगा‘ और ‘बादल‘ जैसी फिल्मों में नजर आईं। सना कई टीवी सीरियल कर चुकी हैं। उनके मुख्य सीरियल में ‘बाबुल का आंगन छूटे ना‘ और ‘लो हो गई पूजा इस घर की‘ है। 2012 में सना करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर‘ में नजर आई थीं।

Most Popular