Homeमनोरंजनशाहरुख खान की पठान की कर सकते हैं एडवांस बुकिंग, भारत में...

शाहरुख खान की पठान की कर सकते हैं एडवांस बुकिंग, भारत में इस तारीख से होगी शुरू

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की मुख्य भूमिका वाली फिल्म पठान का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म की घोषणा के बाद से ही इस फिल्म ने विवादों में घिरकर लोगों के बीच जबरदस्त चर्चा पैदा कर दी है। फैंस इसकी रिलीज को लेकर बेहद उत्साहित हैं और यहां एक अपडेट है जिसका वे लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। इसी बीच पठान की एडवांस बुकिंग तारीख का ऐलान हो गया है। 

पठान से चार साल बाद किंग खान, शाहरुख बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं, जिससे फैंस में उत्साह और फिल्म को लेकर उम्मीद बढ़ रही है। इंतजार अब खत्म हो गया है क्योंकि एक्शन ड्रामा अपनी रिलीज के करीब है। रिलीज से आठ दिन पहले मेकर्स ने भारत में एडवांस बुकिंग की तारीख का खुलासा कर दिया है। विदेशों में एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ बिजनेस किया है।

एक्शन थ्रिलर के लिए यूके और जर्मनी की एडवांस बुकिंग शुरू होने के बाद, भारत उसी का इंतजार कर रहा था। पठान देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे सभी फैंस अब रिलीज से पहले टिकट बुक कर सकते हैं। भारत में पठान की एडवांस बुकिंग 20 जनवरी से खुलेगी। मेगा रिलीज से पांच दिन पहले शाहरुख खान स्टारर इस फिल्म की बुकिंग शुरू होगी। 20 जनवरी से निकटतम सिनेमाघर में पठान के लिए सीट बुक करा सकते हैं। 

वहीं जर्मनी में पठान की एडवांस बुकिंग ने यश स्टारर केजीएफ: चैप्टर 2 को पछाड़ कर रिकॉर्ड पार कर लिया है। फिल्म ने पहले ही 150 हजार यूरो (1.32 करोड़ रुपये) का बिजनेस कर लिया है। पठान यशराज फिल्म्स की स्पाई वर्ल्ड की चौथी फिल्म है। फिल्म एक एक्शन थ्रिलर है जिसमें शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण हैं। सिद्धार्थ आनंद की यह फिल्म यश राज फिल्म्स बैनर के तहत आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित है और 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी।

Most Popular