Homeमनोरंजनशाहरुख के फैन ने रोते हुए शेयर किया वीडियो, कहा- नहीं देखी...

शाहरुख के फैन ने रोते हुए शेयर किया वीडियो, कहा- नहीं देखी 25 जनवरी को पठान तो करेगा आत्महत्या

फैंस अपने पसंदीदा कलाकार के लिए कभी-कभी सारी हदें पार कर देते हैं। ऐसे ही एक शाहरुख खान के फैन ने अब फिल्म पठान को लेकर अपनी हद बताई है। शाहरुख खान के एक फैन ने ट्विटर पर रोते हुए वीडियो शेयर किया है और बताया है कि अगर वो पठान नहीं देख पाए तो 25 जनवरी को आत्महत्या कर लेंगे। फैन का कहना है कि वो पैसों की तंगी के कारण फिल्म की टिकट नहीं ले पा रहा है और वो शाहरुख खान का फैन है जिस कारण उसे शाहरुख की फिल्म देखनी है। ऐसा नहीं होने पर वो आत्महत्या कर लेगा।

सोशल मीडिया पर आंसू भरे वीडियो पोस्ट में फैन ने अन्य लोगों से उसकी मदद करने की गुजारिश की है जिससे वो पठान के टिकट खरीद सके। शाहरुख खान के इस फैन का नाम रियान बताया जा रहा है। रियान ने सोशल मीडिया पर दो वीडियो पोस्ट की हैं जिसमें लोगों से सिनेमाघरों में पठान के पहले दिन के शो को देखने के लिए टिकट दिलाने में मदद की गुजारिश की है। रियान ने रोते हुए कहा कि मैं पठान फिल्म कभी नहीं देख पाऊंगा। मैं शाहरुख खान का बहुत बड़ा फैन हूं। मैं अपने शाहरुख से प्यार करता हूं। लेकिन मेरे पास पैसा नहीं होने के कारण। मैं पठान फिल्म नहीं देख पा रहा हूं। मेरा कोई मदद नहीं कर रहा है। मुझे पठान फिल्म का एक टिकट करवा दो यार। प्लीज भइया, वरना मैं अपना जान दे दूंगा तालाब में कूदकर।

इसके अलावा एक और वीडियो शेयर किया गया है। दूसरे वीडियो में रियान ने कहा कि अगर मैं पठान फिल्म नहीं देख सकता और शाहरुख खान से नहीं मिल सकता, तो वह 25 जनवरी को झील में कूद जाएंगे और खुद को मार लेंगे। रियान के इन वीडियो के पोस्ट होते ही लोगों के कमेट आने शुरू हो गए। कई लोगों ने वीडियो डिलीट करके अपने डीएम चेक करने की सलाह दी है और कहा है कि कई सारे शाहरुख के फैन तुम्हारी मदद करने के लिए तैयार हैं इसलिए वीडियो डिलीट करके डीएम देखो। कई फैंस ने रियान को टिकट दिलवाने या भेजने की बात कही है। लोगों ने रियान से लोकेशन मांगी है जिससे उसकी टिकट बुक की जा सके। 

 

एक फैन ने रियान से फोन नंबर मांगा है जिससे पठान देखने के लिए उसे पैसे भेज सकें। वहीं कई लोगों ने इसे केवल एक स्टंट बताया है। लोगों ने ये भी कहा कि ये फिल्म के नाम पर अपनी तरफ ध्यान आकर्षित करने का तरीका है। बता दें कि पठान 25 जनवरी को रिलीज होगी और फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गईं हैं। फिल्म के पहले दिन अच्छी कमाई के संकेत मिल रहे हैं।

Most Popular