Homeमनोरंजनशहनाज गिल की हॉटनेस देख शरमाए गुरु रंधावा, फोटोशूट के दौरान एक्ट्रेस...

शहनाज गिल की हॉटनेस देख शरमाए गुरु रंधावा, फोटोशूट के दौरान एक्ट्रेस का ढकने लगे पैर

शहनाज गिल और गुरु रंधावा की जोड़ी फैन्स को काफी पसंद है। उनका म्यूजिक वीडियो अगले महीने आने वाला है। उससे पहले उन्होंने एक बिहाइंड द सीन वीडियो पोस्ट किया है। शहनाज और गुरु ने बीच फोटोशूट कराया। दोनों पोज दे रहे होते हैं लेकिन फोटोशूट कराने के दौरान गुरु शरमाते हुए नजर आते हैं। वहीं शहनाज अपने बिंदास अंदाज में दिखती हैं। फैन्स ने उनकी जोड़ी को क्यूट बताया और आने वाले प्रोजेक्ट के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं।

बिहाइंड द सीन का वीडियो वायरल
शहनाज और गुरु इस वीडियो में फन मूड में हैं। इस दौरान गुरु ने पीच शर्ट के साथ बेज कलर का कोट और मैचिंग पैंट्स पहने हैं। वहीं शहनाज ने रेड कलर की स्लिट ड्रेस कैरी की और बालों को खुला रखा है। गुरु, शहनाज के पैरों के पास बैठे हुए हैं। शहनाज खड़ी हैं। शहनाज, गुरु से अपने पैर पर हाथ करने के लिए कहती हैं। गुरु उनके पैर को ड्रेस से ढकने की कोशिश करती हैं लेकिन शहनाज ड्रेस हटा देती हैं और अपना पैर फ्लॉन्ट करने लग जाती हैं। आगे शहनाज, गुरु से कहती हैं, ‘ईधर देखो।‘ गुरु फिर शरमा जाते हैं और हंसने लगते हैं। इससे पहले वो मुस्कुराते हुए कैमरे की तरफ देखते हुए रोमांटिक पोज देते हैं। आगे शहनाज उनका चेहरा अपने चेहरे के पास लाती हैं।

फैन्स ने की तारीफ
गुरु ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘जब आप शूट कर रहे हों तब आपको सिर्फ शहनाज गिल की ओर देखने की अनुमति है। 10 जनवरी 2023 को चांद उगेगा।‘ एक फैन ने लिखा, ‘कितने प्यारे लग रहे हैं दोनों। आप दोनों को शादी कर लेनी चाहिए।‘ एक फैन ने कहा, ‘दो प्यारे लोग साथ में।‘ एक फैन कहते हैं, ‘गुरु बहुत पॉजिटिव लगता है। शहनाज गिल तो लोगों के दिलों पर राज करती हैं।‘ 
 

View this post on Instagram

A post shared by Guru Randhawa (@gururandhawa)

बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू
बता दें कि शहनाज गिल ने हाल ही अपना चैट शो देसी वाइब्स लॉन्च किया। इस शो में आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल और राजकुमार राव आ चुके हैं। तीनों कलाकार अपनी फिल्मों के प्रमोशन के सिलसिले में पहुंचे थे। शहनाज अब बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। वह सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में दिखाई देंगी। फिल्म के अन्य कलाकारों में वेंकटेश डग्गुबाती, पलक तिवारी, जस्सी गिल और पूजा हेगड़े हैं। फिल्म 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।  
 

Most Popular