Home बिहार शर्टलेस होकर पवन सिंह ने काजल राघवानी से मांगी माफी, 5 करोड़...

शर्टलेस होकर पवन सिंह ने काजल राघवानी से मांगी माफी, 5 करोड़ लोगों ने देखा ये धमाकेदार वीडियो

मुंबई. भोजपुरी सितारों का स्टारडम दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है. यही कारण है कि आए दिन कई भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रेंड करते नजर आ जाते हैं. वहीं बात करें अभिनेता पवन सिंह (Pawan Singh) की तो उन्हें इंडस्ट्री का एक्शन हीरो और रोमांस किंग माना जाता है. हाल ही में पवन सिंह का एक पुराना गाना (Bhojpuri Song) जबरदस्त ट्रेंड करता दिखाई दे रहा है. इस गाने में उनके साथ भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) डांस और रोमांस करती दिखाई दे रही हैं. इस गाने में काजल की बोल्ड अदाएं देखकर हर कोई उन पर फिदा हुआ जा रहा है. वहीं पवन सिंह भी उन्हें कड़ी टक्कर दे रहे हैं.

हाल ही में ट्रेंडिंग बना हुआ ये भोजपुरी गाना सुपहिट फिल्म ‘भोजपुरिया राजा’ का है. यूं तो इस फिल्म के सभी गाने खूब पसंद किए गए हैं लेकिन इसके एक गाने ‘सॉरी सॉरी’ को दर्शकों का कुछ ज्यादा ही प्यार मिला है. ये गाना है तो पुराना लेकिन अब तक सोशल मीडिया पर वायरल होता देखा जा रहा है. इस गाने को लोग कितना पसंद कर रहे हैं इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस वीडियो को अब तक 57,329,076 व्यूज मिल चुके हैं. यानी इस भोजपुरी गाने को 5 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. यहां देखिए काजल राघवानी और पवन सिंह का रोमांटिक गाना-

इस गाने में पवन सिंह और काजल राघवानी की शानदार कैमिस्ट्री दिख रही है. वहीं काजल राघवानी की बोल्ड अदाओं ने इस गाने को और भी बड़ा हिट बना दिया है. वहीं गाने में पवन सिंह का डांस और रोमांटिक अंदाज भी लोगों को खूब भा रहा है. वहीं गाने में दिख रहा है कि पवन सिंह शर्टलेस होकर काजल राघवानी को सॉरी बोलते नजर आ रहे हैं. इस गाने में पवन सिंह ने सलमान खान को कॉपी करने की कोशिश की है.

बात करें काजल राघवानी की तो उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा खेसारी लाल यादव के साथ पसंद की जाती है. वहीं इस गाने में पवन सिंह के साथ उनके रोमैंटिक सीन देखकर उन्हें भोजपुरी सिनेमा की रोमांस क्वीन कहें तो गलत नहीं होगा.

Most Popular