Home मनोरंजन शत्रुघ्न सिन्हा ने सुशांत के फैन्स से पूछा- रिया संग जैसा किया...

शत्रुघ्न सिन्हा ने सुशांत के फैन्स से पूछा- रिया संग जैसा किया जा रहा, क्या उससे खुश होंगे SSR?

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से रिया चक्रवर्ती एक्टर के फैन्स के निशाने पर हैं। सोशल मीडिया पर भी रिया को लेकर काफी निगेटिव कमेंट्स किए जा रहे हैं। इसी बीच शत्रुघ्न सिन्हा ने सुशांत के फैन्स से एक सवाल पूछा है। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, ‘मैं रिया को नहीं जानता, लेकिन मैं ये जानता हूं कि वह सुशांत के करीब थीं। तो मैं सुशांत के फैन्स से जानना चाहता हूं कि जैसा रिया चक्रवर्ती के साथ ट्रीटमेंट हो रहा है, उसे देखकर क्या सुशांत खुश होंगे? 

शत्रुघ्न ने कहा कि कानून को इस केस पर फैसला लेने दीजिए। शत्रुघ्न ने आगे कहा, ‘मैंने देखा कि कई लोग इस केस पर आकर बोल रहे हैं। उनमें से कुछ लोग काफी समय से न्यूज में नहीं थे। उन्हें इस मुद्दे के जरिए मौका मिल गया। ये बहुत ही दुख की बात है।’

इससे पहले रिया-महेश भट्ट की चैट वायरल होने पर एक्टर ने कही थी यह बात

शत्रुघ्न सिन्हा ने इससे पहले जब महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती की चैट लीक हुई थी उस समय कहा था, ‘इन बातों को अगर पेश करना है तो सीबीआई के सामने पेश करना चाहिए। हमें तो यह भी नहीं पता कि क्या रिश्ता था पिता, गॉडफादर या कैसा रिश्ता था। रिया से मेरी मुलाकात नहीं हुई। महेश भट्ट ने क्या कहा, किस आधार पर कहा, किस तरीके का रिश्ता था? क्या वह पिता के तौर पर उसे गाइड कर रहे थे या गॉडफादर थे, मुझे इस बारे में बोलने का कोई अधिकार नहीं है क्योंकि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। मैं तो महेश भट्ट से भी शायद 5 साल से भी पहले मिला था। तो मुझे लगता है कि सीबीआई के सामने इन बातों को रखना चाहिए।’

सुशांत के फार्महाउस ड्रग पार्टी में शामिल होते थे बॉलीवुड सेलेब्स, सैमुअल और दीपेश ने NCB को बताया

शौविक के जरिए सुशांत के लिए ड्रग्स मंगवाती थीं रिया, NCB की पूछताछ में एक्ट्रेस ने कबूला

रविवार को रिया से छह घंटे की पूछताछ में कई सवाल-जवाब किए गए। सूत्रों के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती ने जांच के दौरान यह बात कबूली कि वह अपने भाई शौविक चक्रवर्ती के जरिए सुशांत को ड्रग्स उपलब्ध कराती थीं। वहीं, रिया यह भी जानती थीं कि उनका भाई शौविक बासित से सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदता है।

एनसीबी ने रिया से घंटो पूछताछ की और फिर से सोमवार को पूछताछ के लिए दफ्तर बुलाया है। एनसीबी के अधिकारी संदीप वानखेड़े ने कहा कि हमने रिया चक्रवर्ती का स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर लिया है। लेकिन वह आज लेट आई थीं जिससे पूछताछ पूरी नहीं हो पाई तो उन्हें कल भी आना होगा। बता दें कि रिया से पूछताछ करने वाले अधिकारियों में संदीप वानखेड़े भी शामिल हैं।

 

 

Most Popular