Homeझारखंडशत्रुघ्न सिन्हा के धोखे के बाद रीना रॉय ने थामा था इस...

शत्रुघ्न सिन्हा के धोखे के बाद रीना रॉय ने थामा था इस पाकिस्तानी क्रिकेटर का हाथ,एक्ट्रेस को शादी में भी मिला था धोखा,जानिए बॉलीवुड के नागिन की कहानी

एक समय था जब रीना रॉय का जलवा बॉलीवुड के गलियारों में चलता था और रीना रॉय बहुत ही बड़ी एक्ट्रेस थी. रीना रॉय ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया और उन्हें गोलू की नागिन भी कहा जाता है.

आपको बता दें कि रीना रॉय में सबसे हित मिले थे और उस समय उनका नाम शत्रुघ्न सिन्हा से भी जुड़ा था. आपको बता दें कि रीना रॉय का नाम शत्रुघ्न सिन्हा से जुड़ा था और शत्रुघ्न सिन्हा ने पूरे समाज के सामने रीना रॉय के साथ अपना रिश्ता कबूल भी किया था.

लेकिन एकाएक शत्रुघ्न सिन्हा ने किसी और से शादी कर ली जिसके बाद उसे रीना रॉय बुरी तरह से टूट गई. सिन्हा के धोखे के बाद रीना रॉय ने पाकिस्तान के एक क्रिकेटर से शादी रचा ली.

आपको बता दें कि पाकिस्तान के क्रिकेटर से शादी रचाने के बाद रीना राय का घर तो बच गया लेकिन ऐसा शादी नहीं चली.दोनों का तलाक हो गया. आपको बता दें कि रीना रॉय ने अपनी बेटी को वापस पाने के लिए बहुत संघर्ष की थी.

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रीना रॉय ने खुलासा किया है कि वह अपनी बेटी को पाने के लिए मंदिर मस्जिद गुरुद्वारा हर जगह मन्नते मांगती रहती थी. काफी मुश्किल के बाद उन्हें उनकी बेटी वापस मिली. आपको बता दें कि वह अपनी बेटी के साथ एक डांसिंग क्लास चलाती है.

Most Popular