Homeमनोरंजनशंघाई कोऑपरेशन आग्रेनाइजेशन फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म...

शंघाई कोऑपरेशन आग्रेनाइजेशन फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म तुलसीदास जूनियर

राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली स्पोर्ट्स फिल्म ‘तुलसीदास जूनियर’ को शंघाई कोऑपरेशन आग्रेनाइजेशन फिल्म फेस्टिवल में चिल्ड्रन फोकस सेक्शन में स्क्रीनिंग के लिए चुना गया है। राष्ट्रीय फिल्म विकास निगम (एनएफडीसी) शंघाई सहयोग संगठन फिल्म महोत्सव के सहयोग से स्क्रीनिंग की मेजबानी करेगा। यह फेस्टिवल 27 जनवरी से 31 जनवरी तक मुंबई में होगा।

राष्ट्रीय-पुरस्कार विजेता आशुतोष गोवारिकर की विशेषज्ञता के साथ, नवोदित निर्देशक मृदुल तुलिडास की ईमानदार, ताजा और दिल को छू लेने वाली कहानी, ‘तुलसीदास जूनियर’ एक मनोरंजक और प्रभावशाली फिल्म है। तुलसीदास जूनियर पहले ही प्रमुख बाल अभिनेता वरुण बुद्धदेव के लिए दो राष्ट्रीय पुरस्कार- सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म और बाल अभिनेता श्रेणी में जीत चुकी है।

सम्मान के बारे में बात करते हुए, फिल्म के निर्माता आशुतोष गोवारिकर ने कहा, हमारी फिल्म को न केवल दर्शकों और आलोचकों से, बल्कि भारत सरकार से भी मिली शानदार प्रतिक्रिया देखकर मैं खुश हूं। शंघाई कोऑपरेशन आग्रेनाइजेशन फिल्म फेस्टिवल के लिए तुलीदास जूनियर को नामित किया गया है। मैं आभारी हूं कि दर्शकों ने हमें प्रेरक कहानियां सुनाने के लिए प्यार और विश्वास दिया है, जो सीमाओं को पार कर दर्शकों के दिलों में जगह बनाती है।

दिवंगत दिग्गज अभिनेता राजीव कपूर की आखिरी फिल्म, तुलसीदास जूनियर स्नूकर को बढ़ावा देने वाली पहली स्पोर्ट्स फिल्म है और एक युवा लड़के की कहानी है जो अपने पिता की जीत को वापस लाने के लिए दृढ़ संकल्पित है। स्वर्गीय राजीव कपूर के साथ संजय दत्त और वरुण बुद्धदेव अभिनीत, तुलसीदास जूनियर का निर्माण आशुतोष गोवारीकर प्रोडक्शन लिमिटेड (एजीपीपीएल) के बैनर तले किया गया है, जिसे गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है और आशुतोष गोवारिकर, सुनीता गोवारीकर, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित और मृदुल तुलीदास द्वारा निर्देशित और लिखित है।

Most Popular